कुएं में मिली थी अवध की लाश..पुलिस जांच में हुआ अवैध सम्बन्ध का खुलासा..3 आरोपी गिरफ्तार..

बलरामपुर(राजपुर पुरन देवांगन) थाना क्षेत्र के ग्राम दुप्पी में तीन दिनों पूर्व हुए हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है।पुलिस ने हत्या के तीनो आरोपियों को पकड़कर न्यायालय में पेश किया जहाँ से उन्हें जेल भेज दिया गया है।
जानकारी के अनुसार 18 अगस्त को दुप्पी निवासी दल साय आत्मज राम लखन गोंड ने थाने में सूचना दी की उसका भाई अवधलाल पिता सोती 18 अगस्त कि रात से घर से घर से गायब है व अगली सुबह एक कुएं में मृत पाया गया..सूचना उपरांत पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच की गई जिसमें प्रथम दृष्टया हत्या के पाए जाने पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।पुलिस ने बताया कि मृतक अवध लाल का का ग्राम दुप्पी बड़का पारा निवासी ही रामपाल उर्फ कुहुल पिता विश्राम 36 वर्ष के पत्नी से अवैध संबंध थे। पांच-छह दिन पूर्व आरोपी रामपाल ने अपनी पत्नी को मृतक अवध लाल के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था जिसके बाद आरोपी ने गांव के ही अपने साथी बुधराम उर्फ बद्धा पिता स्वर्गीय घुरबिगन 40 वर्ष एवं राम सिंह उर्फ दल्लू पिता भकुला 35 वर्ष के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई। जिसके बाद तीनों आरोपियों ने मिलकर 18 अगस्त को मृतक अवध लाल को उसके घर से बुला कर ले गए एवं उसे जमकर शराब पिलाई। जिसके बाद आरोपियों ने उसे देर रात गांव में ही रोन्हा गोंड के कुएं के पास ले जा कर कर मृतक के सिर पर डंडे से वार कर मौत के घाट उतार दिया।घटना पश्चात आरोपियों ने साक्ष्य छुपाने की नियत से मृतक का शव को कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने घटना में सभी तीनों आरोपियों को पकड़ कर कर धारा 302,201 120 बी एवं 34 के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

थाना प्रभारी किशोर केवट के नेतृत्व में इस कार्रवाई में उप निरीक्षक अखिलेश सिंह सहायक उपनिरीक्षक के पी सिंह सिंह पी सिंह सिंह अरविंद प्रसाद अश्वनी सिंह संजय राम श्यामलाल भगत प्रमोद यादव पंकज पोर्ते वासुदेव भगत भीख राम नरेश यादव एवं प्रवीण खलखो खलखो उपस्थित थे