आप के हिसाब का..फ्लॉप रहा शो..कार्यकर्ताओ से अधिक दिखी पुलिस…

सूरजपुर ( आयुष जायसवाल) – जैसे जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रही है.. वैसे ही राजनितिक दलों में चुनावी रंगत चढ़ने लगा है.. छतीसगढ़ में नए पार्टी के रूप में उभरी आम आदमी पार्टी भी इसी कशमकश लगी हुई है..और इसी क्रम में आज समूचे छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी के द्वारा क्षेत्रीय विधायको के घरों का घेराव कर उनके पंचवर्षीय कार्यकाल की उपलब्धि पूछने का कार्यक्रम निर्धारित था..पर आप पार्टी को कार्यकर्ता ही नही मिल पाए..

बता दे की भटगॉव विधानसभा सभा क्षेत्र से आप के प्रत्याशी डी.के सोनी के नेतृत्व में भटगॉव विधायक पारसनाथ राजवाडे के घर का घेराव करने की रणनीति बनाई गई थी..तथा इस आशय की सूचना सम्बन्धित पुलिस थाने को भी दी गई ..और पुलिसबल भी भारी संख्या में विधायक के गृह निवास में जा पहुँची थी.. पर आप के कार्यकर्ताओं में इस कार्यक्रम को लेकर कोई उत्साह नजर नही आया..

आम आदमी पार्टी से ज्यादा दिखी पुलिस..

प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत भटगॉव विधायक के घर घेराव व आंदोलन के सुचना पर ग्राम बतरा विधायक निवास में पुलिस बल भारी मात्रा में तैनात थी , लेकिन जैसे जैसे दिन ढला तो आम आदमी पार्टी से ज्यादा पुलिस बल भारी मात्रा में दिखी, चुकी विधायक पारस नाथ अपने स्वास्थ्यगत कारणों से घर पर नही थे..वे सुबह से ही अंबिकापुर हॉस्पिटल के लिए निकल गए थे

तहसीलदार के आने से पहले ही पुलिस को ज्ञापन देकर चले गए आप वाले..

बता दे की विधायक निवास घेराव की सूचना पर भटगॉव नायबतहसीलदार को मौके पर बुलाया गया लेकिन जल्द बाजी के फेर में आप नेता नायबतहसीलदार के पहुचने से पहले ही पुलिस को विधायक के नाम ज्ञापन देकर चलते बने, मौके पर csp सूरजपुर डी के सिंह , चौकी प्रभारी करंजी राजेश तिवारी, स उ नि विमलेश सिंह, बजरंगी लाल चौहान, प्रधान आरक्षक सन्तोष सिंह , राकेश यादव, आरक्षक हरिकिशन राजवाड़े, अनिल गुप्ता, अजय शुक्ला, संजय मरावी सहित विधायक प्रतिनिधि आकाश जायसवाल, नरेंद्र रजवाड़े व आम आदमी पार्टी की ओर से विधानसभा सचिव तुलसीदास गुप्ता सहित अन्य उपस्थित रहे..