दिल्ली मेट्रो में लड़की ने पंजाबी गाना पर ऐसा डांस किया, लोग बोले- मेट्रो ही बंद करवाएगी! देखिए VIDEO

Delhi Metro Viral Video: 21वीं सदी की इस दौर में सोशल मीडिया पर एक अजीत प्रचलन चलने लगा हैं। लोग वायरल और हिट्स होने के लिए कुछ भी करने लगे हैं। कोई फेंटा वाली मैगी का स्वाद लेने लगा हैं तो कोई दिल्ली मेट्रो में फ्रैंक करने लगा हैं, कई लोग ऐसे हैं जो मेट्रो के अंदर फ्रेंक करते हैं। वहीं कुछ लोग डांस भी करने लगते हैं। दिल्ली मेट्रो ने सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर से कहा हैं कि, ऐसी कोई हरकत ना करें जिससे यात्रियों को किसी भी तरह दिक्कत हो, इतना हो जाने के बाद भी लोग नहीं मान रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता हैं कि, एक लड़की पंजाबी गाने पर डांस कर रही हैं। सोशल मीडिया वीडियो वायरल हो चुका हैं।

इन्हें भी पढ़िए –Social Media में इस डॉग के 2.5 करोड़ फॉलोवर्स, हर साल कमाता हैं 8 करोड़ रूपए

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं इस वीडियो में देखा जा सकता हैं कि, एक लड़की दिल्ली मेट्रो के अंदर पंजाबी सॉन्ग पर नाचते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि, इसके चलते कई यात्री असहज महसूस भी कर रहे हैं। लड़की ने माक्स पहन रखा हैं। इस वजह से उसका चेहरा पहचान में नहीं आ रहा हैं।

इन्हें भी पढ़िए – इस अक्षर के नाम वाले व्यक्ति के तरफ़ आसानी से आकर्षित होते हैं लोग, जीना पसंद करते हैं लग्जरी लाइफ, जानिए इनकी खासियत

इस वायरल वीडियो को itz_officialroy नाम के यूज़र ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं। इस वीडियो को लाखो लोग देख चुके हैं। वही, इस वीडियो पर 80000 से ज्यादा लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद भड़क भी रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा हैं- दिल्ली मेट्रो में ऐसी हरकत करने पर दिल्ली मेट्रो को बंद करना पड़ सकता हैं। एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा हैं- यह वीडियो लोगों को परेशान कर रहा हैं। ऐसे लोगों को मेट्रो में बंद कर देना चाहिए। इसके अलावा और भी कॉमेंट हैं।

आप भी देखिए वायरल वीडियो को और करिए कमेंट –