भाजपा के पूर्व विधायक ने अधिकारियों को कहा अपशब्द, अब हो रहा वीडियो वायरल, देखिए VIDEO

Manendragarh-Chirmiri-Bharatpur News: छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के भरतपुर विधानसभा में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष दुर्गा शंकर मिश्रा के गिरफ्तारी और जमानत के बाद सियासत शुरू हो गया हैं। पूर्व मंत्री भैयालाल रजवाड़े के बाद अब पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल का भी एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसमें वे पुलिसकर्मियों को अपशब्द कह रहे हैं।

वायरल हो रहा हैं वीडियो में पूर्व विधायक ने एसडीएम और तहसीलदार को कहा- तीन बार के उपाध्यक्ष हैं दुर्गा शंकर मिश्रा इनको बोलते हैं। Who are you? अरे अंग्रेज तो चले गए। लेकिन, अंग्रेज के औलाद अगर तेरे को दुर्गा शंकर बोल देता मेरा नाम दुर्गा शंकर हैं रिश्ते में तेरा बाप लगता हूं। इन्हें इस इलाक़े का बच्चा-बच्चा जानता हैं। पूर्व विधायक श्याम बिहारी ने अधिकारियों पर हमला करते हुए कहा कि, यहां पांच और दस हजार रुपए में वन अधिकार पट्टा देते हो।

पूर्व विधायक श्याम बिहारी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि खुलेआम कांग्रेस के गुंडे मर्डर कर देते हैं। पुलिस के अधिकारियों को भरे मंच अपशब्द कहते हुए उन्होंने कहा, तुमको शर्म नहीं आती हैं कमीनो, अरेस्ट करने के लिए धरना प्रदर्शन करना पड़ता हैं।

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में पूर्व विधायक श्याम बिहारी ने कहा, किसी भी अधिकारी के पास एक जनप्रतिनिधि जनता की समस्या को लेकर जाता हैं। तो अधिकारी कहते हैं कि, Who are you? यह अच्छी बात नहीं हैं। ऐसे में निश्चित ही विधायिका एवं कार्यपालिका के बीच में टकराहट होगी। मंच से मैंने जो कमीने शब्द का उपयोग किया वह सिर्फ अपराधियों के के लिए कहा हैं।

बता दें कि, इसी मंच से भाजपा के पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने बिना नाम लिए विधायक गुलाब कमरो पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि, अब ज्यादा दिन नहीं बचा हैं। चार महीने बाद आपका विधायक फिर आरटीआई लगाएगा और भैयालाल के लिए फिर दारू ढोएगा। दारू ढोकर हमको पिलाएगा।

देखिए पूर्व विधायक का बिगड़े बोल का वीडियो –