गृह मंत्री की खातिरदारी में पुलिस ऐसी व्यस्त हुई की स्कूली छात्राओं से ही लगवाने लगे झाडू- देखिये वीडियो

सूरजपुर

प्रदेश के गृहमंत्री राम सेवक पैकरा के गृहग्राम चेन्द्रा मे स्थित पुलिस चौकी के नवीन भवन का उद्घाटन कार्यक्रम था ! इस उदघाटन के दौरान गांव की स्कूल में पड़ने वाली बच्चियों को सरस्वती साईकिल योजना के तहत साईकिल का वितरण किया जाना था लेकिन इस कार्यक्रम मे शामिल होने जैसे ही छात्राएं नवीन चौकी भवन में पंहुची !

वंहा मौजूद पुलिस वाले  छात्राओ से झाड़ू लगवाने लगे !  जिस वक्त ये लड़कियां झाड़ू लगा रही थी उस वक्त जिला पुलिस का पूरा  महकमा 56 इंच का सीना लिए  मौके पर मौजूद था ! लेकिन किसी ने छात्राओ से हो रहे इस बर्ताव के खिलाफ आवाज नही उठाई और मंत्री के आने की तैयारी मे पुलिसकर्मी किसी सफाई कर्मचारी की तरह छात्राओ से कई मिनट तक झाडू लगाई,

c1234

तस्वीरो मे आप साफ देख सकते है कि एक वर्दीधारी अधिकारी छात्राओ से ना केवल झाडू लगवा रहा बल्कि वो उंगली दिखा दिखा कर कोने से कचरा साफ करने के निर्देश भी दे रहा है ! हद हो गई अपने घर से स्कूल यूनीफार्म मे गृहमंत्री के हाथो साईकल लेने आई छात्राओ के हाथ मे पुलिस वालो मे झाडू पकडवा दिया और उनके साथ किसी सफाई कर्मी की तरह बर्ताव किया जा रहा है !

यकीनन इस तस्वीर को देखकर ये तो साफ हो गया कि वर्दी ही नही हमदर्दी भी और छग पुलिस सदैव आप के पास जैसे नारे केवल आम आदमी के मन मे पुलिस के रौब को ढाकने के लिए है असल मे पुलिस के मन का मैल तो ये तस्वीर बयां कर रही है ! जिसमे स्कूल ड्रेस मे आई बच्चियो से किसी सफाई कर्मी की तरह बर्ताव किया जा रहा है !

[highlight color=”blue”]देखिये वीडियो में किस तरह पुलिस वाले छात्राओं से झाडू लगवा रहे है [/highlight]

https://youtu.be/IdOYGj538hQ