रोहित शर्मा जल्द लेंगे क्रिकेट से संन्यास? रिटायरमेंट को लेकर Rohit Sharma बोले- “मैं अच्छा नहीं हूं तो तुरंत लूंगा सन्यास”

दिल्लीः Rohit Sharma Retirement: इंग्लैंड और भारत के बीच पांच मुकाबले की टेस्ट सीरीज खत्म हो गई। इसमें भारत को शानदार 4-1 से जीत मिली। इंडियन टीम ने सीरीज का आखिरी व 5वां मुकाबला भी बड़े अंतर से जीता हैं। जिसके बाद खिलाड़ियों और क्रिकेट फैंस के चेहरे पर काफी रौनक दिख रहा हैं।

सीरीज को अपने नाम करने में टीम के कप्तान रोहित शर्मा का अहम योगदान रहा हैं। जिसे हमेशा याद रखा जाएगा। रोहित शर्मा ने बल्लेबाजी ही नहीं। बल्कि, बतौर कप्तान भी शानदार प्रदर्शन करके सबका दिल जीत लिया हैं।

धर्मशाला टेस्ट मैच में इंग्लैंड को धूल चटाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने रिटायरमेंट को लेकर चौंकाने वाली बात कही हैं। उन्होंने अपने रिटायरमेंट को लेकर बड़ा राज खोल दिया हैं। जिसे जानकर क्रिकेट फैंस भी दंग रह जाएंगे।

दरअसल, उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि, एक दिन, जब मैं जानूंगा और महसूस करूंगा की मैं अच्छा नहीं हूं तो मैं तुरंत सन्यास ले लूंगा। लेकिन, बीते कुछ साल में मैं अपने जीवन का बेस्ट फ़ॉर्म में चल रहा हूं । वाकई में रोहित शर्मा की ये बात सही भी हैं। क्योंकि, उन्होंने ने काफी रन और शतक बनाने का काम किया हैं। साथ ही, 2019 के वर्ल्ड कप में 5 शतक लगाने का विश्व रिकॉर्ड हो या फिर 2023 के वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हर बार तेज शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी।

इन्हें भी पढ़िए –

Mahtari Vandan yojna: पीएम मोदी ने भेजें महिलाओं के खातों में 1 हज़ार रुपए की राशि.. जारी हुई महतारी वंदन योजना की पहली किश्त

EX Deputy CM ने पीएम Modi पर साधा निशाना, बोले-“धोखे से दूसरों का हक छीनना मोदी की पुरानी आदत”

Dhan ki Bonus: किसानों को इस दिन मिलेगी धान की बोनस राशि, सरकार ने जारी की कृषक उन्नति योजना की गाइडलाइंस, जानिए कौन-कौन किसान होंगे पात्र