IPL Auction 2023: छत्तीसगढ़ के इन 6 प्लेयर्स हो सकते हैं मालामाल, टीमें कर सकती हैं पैसों के बरसात…

PL Auction 2023: दुनिया के सबसे बड़ा और लोकप्रिय क्रिकेट लीग IPL ( इंडियन प्रीमीयर लीग) 2023 का तैयारियां जोरों पर है। इस लीग में कई स्टार खिलाड़ी और युवा खिलाड़ी खेलने के लिए बहुत उत्सुक है। इसके लिए बीसीसीआई मिनी ऑक्शन का आयोजन किया हैं। जो शुक्रवार दोपहर 2 बजे कोच्चि के ग्रैंड हयात होटल में होगी। इसके लिए 405 प्लेयर ऑक्शन में अपना नाम डाले हैं। और 87 प्लेयर्स के लिए ही स्लॉट खाली हैं। इसका लाइव स्ट्रीमिंग/ प्रसारण Star Sports/ Hotstar पर होगी।

छत्तीसगढ़ राज्य के लिए खेलने वाले 6 खिलाड़ियों का नाम आईपीएल 2023 ऑक्शन में है। ऐसे में छत्तीसगढ के लोगों के निगाहें इन खिलाड़ियों पर रहेगी, और उम्मीद भी होगी कि इन खिलाड़ियों पर बोली लगे। TATA IPL में छत्तीसगढ़ राज्य से 2 ऑलराउंडर 3 बैटर और 1 बॉलर का नाम शामिल हैं।

जिसमें छत्तीसगढ़ के स्टार ऑलराउंडर शशांक सिंह (shashank Singh) जो पिछले सीज़न सनराइजर्स हैदराबाद के खेमे का हिस्सा थे। हालांकि, प्रर्दशन अच्छा नहीं होने के चलते उन्हें रिलीज कर दिया। साथ ही, छत्तीसगढ़ टीम के कप्तान हरप्रीत सिंह भाटिया, ऑलराउंडर अजय जादव मंडल (Ajay Jadav Mandal), बैटर अमनदीप खरे (Amandeep khare), सुभम अग्रवाल और बॉलर रवि किरण का नाम ऑक्शन लिस्ट में हैं। इन सभी खिलाड़ियों का बेस प्राइस 20 लाख हैं।