IPL 2024: मुश्किल के मुंबई इंडियंस, चोटिल हुआ खतरनाक गेंदबाज; खेलने पर मंडराया बड़ा खतरा

Mumbai Indians: IPL 2024 के शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हुए हैं। पहला मुकाबला 22 मार्च को खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2024 में अपना पहला मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ 24 मार्च को खेलेगी। मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 से पहले ही रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया है। रोहित की कप्तानी में ही मुंबई ने पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है। अब आईपीएल शुरू होने से पहले ही मुंबई इंडियंस का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है। इससे मुंबई इंडियंस की परेशानी बढ़ गई है।

चोटिल हो गए दिलशान मदुशंका

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के दो मुकाबले हो चुके हैं और सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। लेकिन सीरीज के दूसरे मैच में श्रीलंकाई टीम के युवा तेज गेंदबाज दिलशान मदुशंका चोटिल हो गए हैं। इसी वजह से वह सीरीज में आगे हिस्सा नहीं लेंगे और रिहैबलिटेशन के लिए वापस श्रीलंका लौटेंगे। दूसरे वनडे मैच में गेंदबाजी करते हुए दिलशान मदुशंका को बाएं हैमस्ट्रिंग में चोट लगी है। MRI स्कैन में इस बात की पुष्टि हुई है।

मुंबई इंडियंस की टीम ने चुकाए थे इतने रुपये

दिलशान मदुशंका का चोटिल होना मुंबई इंडियंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। मुंबई की टीम ने उन्हें 4.60 करोड़ रुपये में खरीदा है। जबकि उनका बेस प्राइज सिर्फ 50 लाख रुपये था। हैमस्ट्रिंग की इंजरी में बॉलर को एक से दो हफ्ते आराम करना पड़ता है। ऐसे में उनका आईपीएल 2024 के शुरुआती मैचों में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है।

वनडे वर्ल्ड कप में किया दमदार प्रदर्शन

दिलशान मदुशंका ने पिछले कुछ समय से अच्छा प्रदर्शन किया है। वनडे वर्ल्ड कप 2023 में उन्होंने भारतीय टीम के खिलाफ कुल पांच विकेट अपने नाम किए थे। ODI वर्ल्ड कप 2023 के 9 मैचों में उन्होंने कुल 21 विकेट अपने नाम किए थे और वह श्रीलंकाई टीम के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे। उन्होंने श्रीलंका के लिए 23 वनडे मैचों में 41 विकेट, 14 T20I मैचों में 14 विकेट अपने नाम किए हैं। इसके अलावा उन्होंने एक टेस्ट मैच भी खेला है।

इन्हें भी पढ़िए – चोरी का शक और मर्डर..! जंगल में मिले नर कंकाल मामले का खुलासा, 14 आरोपी अरेस्ट, जानें- पूरा मामला

MS Dhoni को लेकर बड़ी बात कह गए आर अश्विन, 13 साल पुरानी बात को याद कर हुए भावुक

जरूरी खबर! जिलेभर में लागू है धारा 144… इन नियमों का कड़ाई से करना होगा पालन

Sara Ali Khan की हिम्मत देख दंग हुए फैंस, जले हुए पेट के बाद भी किया रैंप वॉक, देखिए Video

Petrol-Diesel Price: 2 रुपये की राहत के बाद और सस्ता हुआ पेट्रोल, इन शहरों में घटे दाम, जारी हुए नए रेट