IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ भारत को जीत दिलाएंगे ये 3 खिलाड़ी! T20 वर्ल्ड कप में दिखेगा जलवा



India vs Pakistan T20 World Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच महिला टी20 वर्ल्ड कप 2023 में 12 फरवरी को मुकाबला खेला जाएगा. इस हाईवोल्टेज मुकाबले पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मुकाबला होता है, तो दोनों देश के फैंस बहुत ही रोमांचित होते हैं. भारतीय टीम में तीन महिला खिलाड़ी ऐसी हैं, जो टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ जीत दिला सकती है. आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में.

1. हरमनप्रीत कौर

भारतीय टीम की कप्तान और स्टार बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर के पास अपार अनुभव है, जो टीम इंडिया को काम आ सकता है. वह टी20 वर्ल्ड कप में शतक जमा चुकी हैं और वह सबसे ज्यादा टी20 मैच खेलने वाली महिला खिलाड़ी हैं. उन्होंने 146 मैच खेले हैं. टीम इंडिया के लिए उन्होंने टी20 क्रिकेट में 2940 रन बनाए हैं.

2. शेफाली वर्मा

शेफाली वर्मा शानदार फॉर्म में चल रही हैं. हाल ही में उनकी कप्तानी में ही भारतीय टीम ने अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. उन्होंने भारत के लिए 51 टी20 मैचों में 1231 रन बनाए हैं.

3. ऋचा घोष

भारतीय टीम की युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋचा घोष चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देती हैं. उनकी विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल की है. उन्होंने अब तक भारत के लिए कुल 30 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिसमें 134.27 के स्ट्राइक से 427 रन बनाए हैं. वह पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया को जीत दिला सकती हैं.