तातापानी में कड़कती ठंढ में आई गरमाहट जब SDM ने गाया.. ये मोह मोह के धागे…

बलरामपुर(कृष्णमोहन कुमार) तातापानी महोत्सव में आज सांस्कृतिक संध्या में आज देश के अन्य प्रांतों की सांस्कृतिक छटा बिखर रही है,और कड़ाके की ठंड में भी लोग मंत्रमुग्ध होकर रंग बिरंगी संस्कृति का लुफ्त उठा रहे है । दरसल बलरामपुर जिले के भू जल ताप स्त्रोत उदगम स्थल तातापानी मेला को संक्राति परब का नाम दिया गया है, और यह महोत्सव 13 जनवरी से शुरू हो गया है जो 16 जनवरी तक आयोजित होगा।

14 जनवरी मकर सक्रांति के दिन आज दिन भर सक्रान्ति परब के मंच से मदारी आर्ट के  माध्यम से स्थानीय कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी,जिसके बाद जिले के स्कुलो के बच्चों द्वारा लोक नृत्यों की प्रस्तुति दी गई, जिन्हें कलेक्टर अवनीश कुमार शरण के प्रोत्साहन स्वरूप पुरस्कृत किया गया,इस दौरान जिला पंचायत सीईओ शिव अनन्त तायल, एसडीएम रामानुजगंज के विजय दयाराम समेत जिले के विभिन्न विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे।

मोह मोह से मोहा एसडीएम ने लोगो- मन

अपनी उम्दा छवि और बेहतर कार्यशैली के लिए जाने -जाने वाले भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी व वर्तमान में एसडीएम रामानुजगंज के तौर पर पदस्थ ‘के विजय दयाराम’ने तातापानी में सक्रान्ति परब की शाम को और भी रंगीन उस वक्त कर दिया जब उनके हाथ मे माईक सौपी गई ,उन्होंने ‘मोह मोह के धागे’गाकर लोगो को मंच से जोड़े रखा,और ठिठुरती ठंड में भी लोग एसडीएम साहब के गीत का आनन्द लेते दिखे।