IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ अब ये खिलाड़ी होगा बाहर, एक और डेब्यू की तैयारी में रोहित शर्मा!

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के चार मुकाबले खेले जा चुके हैं। इस सीरीज में टीम इंडिया 3-1 से आगे है। दोनों टीमों के बीच पांचवां मुकाबला धर्मशाला में खेला जाना है। यह मैच 07 मार्च से खेला जाएगा। टीम इंडिया इस मुकबाले को जीतकर यह सीरीज एक अच्छे नोट पर खत्म करना चाहेगी। वहीं इंग्लैंड की टीम वापसी की तलाश में है। आपको बता दें कि इस सीरीज के दौरान रोहित शर्मा की कप्तानी में अब तक कुल चार खिलाड़ियों ने डेब्यू कर लिया है। इसी बीच माना जा रहा है कि सीरीज के पांचवें मुकबाले में एक डेब्यू होने की उम्मीद है।

छत्तीसगढ़ में NIA की एंट्री, इस मामले में करेगी जांच, सीएम विष्णुदेव साय ने की घोषणा

इस खिलाड़ी को मिल सकता है डेब्यू का मौका

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा की कप्तानी में देवदत्त पडिक्कल को डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। रोहित शर्मा इस मैच में उन्हें ट्राई कर सकते हैं। इस सीरीज के तीसरे मुकाबले से टीम इंडिया के साथ जुड़े देवदत्त पडिक्कल को अपने पहले इंटरनेशनल मैच का इंतजार है। टीम इंडिया ने इस सीरीज को जीत लिया है। वहीं इंग्लैंड की टीम पूरी तरह से डाउन नजर आ रही है। ऐसे में उन्हें डेब्यू का मौका देना एक सही फैसला हो सकता है, ताकि उनकी काबिलियत भांपा जा सके। उन्हें इस मुकाबले में रजत पाटिदार की जगह खेलने का मौका मिल सकता है। पाटिदार ने इस सीरीज में ही अपना डेब्यू किया था, लेकिन उन्होंने एक भी बार अपनी बल्लेबाजी से कुछ ऐसा कमाल नहीं दिखाया, जिसके कारण उन्हें प्लेइंग 11 में अभी भी रखा जाए।

Congress MLAs Suspended: हिमाचल कांग्रेस के 6 बागी विधायकों की सदस्यता रद्द, स्पीकर ने सुनाया बड़ा फैसला

चार खिलाड़ी कर चुके हैं डेब्यू

दोनों टीमों के बीच खेली जा रही इस टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के लिए पहले ही चार खिलाड़ी डेब्यू कर चुके हैं। उन खिलाड़ियों में रजत पाटिदार के अलावा सरफराज खान, ध्रुव जुरेल और आकाशदीप सिंह का नाम शामिल है। पाटिदार को हटा दें तो अन्य तीन खिलाड़ियों में काफी शानदार प्रदर्शन किया है। सरफराज खान ने इस सीरीज के दौरान 02 मैचों में 144 रन 48.00 की औसत बनाए हैं। दूसरी ओर ध्रुव जुरेल ने दो मैचों में 87.50 की औसत से 175 रन बनाए हैं। जुरेल तो अपने दूसरे ही टेस्ट मैच में प्लेयर ऑफ द मैच भी रहे थे। बात करें आकाशदीप के बारे में तो उन्होंने नई गेंद से भारत को गजब की शुरुआत दिलाई। उन्होंने अपने पहले ही स्पेल में सिर्फ 24 रन देकर 3 विकेट झटके।

BCCI ने Ishant-Iyer को सीखा दी नियम कायदा, जानिए BCCI ने क्या किया.?