छत्तीसगढ़ में NIA की एंट्री, इस मामले में करेगी जांच, सीएम विष्णुदेव साय ने की घोषणा

– मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कवर्धा के साधराम यादव हत्याकांड की एनआईए से जांच कराने की घोषणा की है

रायपुर. छत्तीसगढ़ में अब एनआईए की एंट्री हो होने वाली हैं। दरअसल, साधराम हत्याकांड की जांच के लिए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने एनआईए से जांच कराने की घोषणा की। ये घोषणा साधराम यादव के परिजन 28 फरवरी को मिलने आए थे तब किया गया हैं।

सीएम विष्णु देव साय ने कहा कि, पिछले दिनों साधराम यादव की निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी गई थी। इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए कम हैं। साधराम के परिजन कल यानी 28 फरवरी को न्याय मांगने के लिए आए हैं। प्रकरण में दोषियों की गिरफ्तारी हो गई हैं। साधराम जी के परिजनों की मांग हैं कि, घटना की उच्च स्तरीय जांच हो और कड़ी से कड़ी सजा दोषियों को मिले।

1709140324 667ea0f9cc659b3ad5d23954047123167571260

मुख्यमंत्री ने कहा कि, हम इस घटना की जांच को एनआईए को सौपेंगे। ताकि, घटना की सूक्ष्मतापूर्वक जांच हो सके। इस दौरान प्रदेश के उपमुख्यमंत्री एवं गृह मंत्री विजय शर्मा और साधराम के परिजन उपस्थित थे।

इन्हें भी पढ़िए – BCCI ने Ishant-Iyer को सीखा दी नियम कायदा, जानिए BCCI ने क्या किया.?

सैमसंग, ओप्पो, मोटोरोला के होश उड़ाने आया इस कंपनी का सस्ता Flip स्मार्टफोन, मिलेगा यूनीक कैमरा डिजाइन

मिशन 2024: पार्टी में जगह बना रहे इसलिए बीजेपी के स्थानीय नेता नही चाहते कोई बाहरी नेता पार्टी में आए… बार-बार बदल रहा पार्टी ज्वाइन कराने का कार्यक्रम… नेताओं को वजूद बचाने की चिंता…

खुद को IAS अफ़सर बता रही थी महिला, मंत्री का PA बताकर करवाना चाहती थी ये काम; इससे पहले पुलिस ने कर दिया अपना काम

New Ration Card: छत्तीसगढ़ में राशनकार्ड का नया लुक, इस तरह होगा आपका नया कार्ड

Bina ATM Card Ke PhonePe Kaise Chalu Kare: बिना ATM कार्ड के चालू करें अपने मोबाईल पर Phone Pe और करें मनचाहा लेन-देन, जानिए पूरा प्रक्रिया