वीडियो : कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव का अपनी ही पार्टी पर बडा हमला.. कांग्रेस की खटपट सतह पर

फटाफट न्यूज डेस्क.. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी ही पार्टी के अंदरूनी खटपट का दर्द अपनी ही जुबानी सामने ला दिया है. श्री सिंधिया ने कांग्रेस की हालत पर बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया है.. सिंधिया का मानना है कि कांग्रेस को आत्म अवलोकन करने की जरूरत है, वर्तमान में कांग्रेस की जो स्थिति है उसका जायजा लिया जाना जरूरी है, ताकि कांग्रेस को आगे बढ़ाया जा सके।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया आज बुधवार को ग्वालियर चंबल संभाग के दौरे पर पहुंचे थे. इसी दौरान पत्रकारो से के सवाल पर अपनी ही पार्टी को सबक सिखा दिया है. दरअसल इलेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकारो ने सिंधिया से कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के उस बयान पर उनकी राय जाना चाही थी .. जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस की हालत खराब है और वह महाराष्ट्र और हरियाणा के चुनाव में जीत दर्ज नहीं करा पाएगी.. इस सवाल का जवाब देते हुए सिंधिया ने पहले तो कहा कि मै किसी के बयान पर प्रतिक्रिया तो नही देता हूं.. लेकिन उसके बाद उन्होने कहा कि ऐसा मेरा मानना है कि कांग्रेस को आत्म अवलोकन करने की जरूरत है, वर्तमान में कांग्रेस की जो स्थिति है उसका जायजा लिया जाना जरूरी है, ताकि कांग्रेस को आगे बढ़ाया जा सके। नीचे वीडियो मे सुनिए श्री सिंधिया का बयान

इसके साथ ही महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव मे कांग्रेस के प्रफारमेंस के पूछे गए सवाल पर उन्होने कहा कि मै स्क्रीनिंग कमेटी मे था.. मेरा काम टिकट वितरण तक था. बाकी के लिए वहां चार चार पूर्व मुख्यमंत्री, पीसीसी अध्यक्ष औऱ तमाम आला नेता हैं. सब काम वहां का संगठन देख रहा है निश्चित ही कांग्रेस को वहां सफलता हासिल होगी..