दर्दनाक : बैक कर रहे JCB Cutter की चपेट में आया टेम्पो..1 की मौत..8 गंभीर

फ़टाफ़ट डेस्क. उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया. हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया व् घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक एक टेम्पो में लगभग 10 यात्री सवार होकर हंडिया से गोपीगंज की ओर आ रहे थे. इसी दौरान रास्ते में NH-2 पर सिक्स लेन सड़क निर्माण कार्य में लगी एक JCB बैक हो रही थी. इसी दौरान टेंपो चालक ने JCB के पीछे से तेजी से अपना वाहन निकालने की कोशिश की, तब तक JCB बैक हो चुकी थी और टेंपो उसके कटर की चपेट में आ गया. JCB के कटर की चपेट में आने से टेंपो के पीछे का हिस्सा बुरी तरह कट गया. इस हादसे में शीला देवी, उम्र 43 वर्ष की मौत हो गई, जबकि 8 अन्य गंभीर रूपों से घायल हो गए.

उनमें से किसी का हाथ तो किसी का पैर कटकर अलग हो गए. सूत्रों ने बताया कि घायलों में दामिनी देवी, गीता देवी और जय प्रकाश को गंभीर हालत में वाराणसी रेफर कर दिया गया है, जबकि बाकी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया व् JCB को कब्जे में ले लिया है.

Whatsapp Group