दौड़ लगाते हुए नेताजी गिरे धड़ाम, उठाने के लिए भी नहीं रुके कार्यकर्ता, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मध्‍य प्रदेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो इसलिए वायरल हो रहा है क्‍योंकि इसमें उनके साथ दौड़ लगा रहे नेताजी गिरते दिख रहे हैं। गत गुरुवार को तीन दिवसीय प्रवास पर गृहनगर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उम्मीद जताई कि यह स्टेडियम अंतरराष्ट्रीय स्तर की सुविधाओं से लैस होकर दिसंबर 2022 में तैयार कर लिया जाएगा। जनवरी-2023 में पहला मैच खेला जा सकता है।

इस दौराना सिंधिया ने पत्रकारों से बातकी और भरोसा जताया कि जनवरी 2023 में इस स्टेडियम में पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जा सकता है। इस दौरान सिंधिया ने स्प्रिंट लगाया और क्रिकेट भी खेले। सिंधिया ने स्प्रिंट लगाने के लिए जैसे ही दौड़ लगाई, साथ में दौड़ने का प्रयास कर रहे एक नेताजी स्पीड मैच नहीं कर सके और धड़ाम से गिर पड़े। नेताजी के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चला है।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गत गुरुवार को ग्वालियर पहुंचे। राजमाता विजाया राजे सिंधिया विमानतल पर उनका स्वागत मध्यप्रदेश के मंत्री तुलसीराम सिलावट ने जोरदार तरीके से किया। सिंधिया यहां से सीधे शंकरपुर में बन रहे क्रिकेट स्टेडियम के निर्माण कार्य की समीक्षा करने पहुंचे। यहां वे पिच का जायजा लेने बल्ला लेकर मैदान पर उतरते नजर आये। कुछ गेंद मिस उनसे हुआ लेकिन बाद में केंद्रीय मंत्री ने करारे हाथ दिखाते हुए लंबे-लंबे शॉट्स लगा दिये।

सिंधिया ने मध्यप्रदेश में क्रिकेट की प्रगति पर खुशी जाहिर की. उन्होंने बताया कि प्रदेश के दो खिलाड़ी टीम-इंडिया का हिस्सा बनने में सफल रहे हैं। सिंधिया ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के ग्वालियर में बने ऐतिहासिक दोहरे शतक को याद किया और कहा कि जल्द ही शंकरपुर स्टेडियम पुनः ग्वालियर का क्रिकेट गौरव लौटाता दिखेगा। मुझे विश्‍वास है कि जनवरी 2023 में हम मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के कोटे के अंतरराष्ट्रीय मैच का आयोजन शंकरपुर में बन रहे इसी स्टेडियम में करने में सफल रहेंगे।