शर्म करिए नेता जी देश में शोक की लहर और आप मना रहे है खुसियाँ

भाजपा जिलाध्यक्ष की नियुक्ति पर हुआ आतिशी स्वागत 

शहडोल एक ओर जहां पूरा देश अमरनाथ यात्रा में सात श्रद्धालुओं कि मौत में गमगीन है तो वहीं मध्यप्रदेश के शहड़ोल जिले में भारतीय जनता पार्टी खुशियां बांटती नजर आई.. खुशियां भी ऐसी कि फटाखे फूटे और ढो़ल भी बजे… नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाली भाजपा सरकार में यह सब उस वक्त हुआ जब भाजपा के दिग्गज देश कि राजधानी से आतंकी हमले कि निंदा कर रहे थे और शोक जता रहे थे.. लेकिन शहडोल भाजपा जिला अध्यक्ष व भाजपा जन जिलाध्यक्ष की नियुक्ति की खुशियाँ मना रहे थे..

मामला शहड़ोल जिले के नवनियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष के स्वागत और सम्मान का है.. जहां ना दु:ख था, ना दर्द बस खुशियां ही खुशियां दिखाई दे रही थी.. यह नाजारा उन खुशियों का है जिसमें हाल फिलहाल एक छोटी सी गद्दी मिलने की खुसियाँ बांटी जा रही थी.. नेता जी को जब स्वागत के लिये भाजपा के कार्यकर्ताओं नें कहा तो उनसे रहा नहीं गया और नेता जी देश के इस गंभीर आतंकी हमले के बाद भी मना न कर सके और श्रद्धांजली कि जगह स्वागत करानें पहुंच गये..

ममला मध्यप्रदेश के शहड़ोल जिले का है जहां नवनियुक्त जिलाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह छाबड़ा का आतिशी स्वागत किया गया.. नैतिकता और देशभक्ति का पाठ पढ़ानें वाली भाजपा के यह नेता अपनी खुशी को पल भर के लिये भी दबा ना सके.. अमरनाथ यात्रियों की मौत के चंद घंटो बाद ही फूल फटाखों के साथ जनता कि सेवा के लिये ढोल बजानें से नहीं चूके..