Viral Video: विधायक ने सुपरवाइजर को जूते से पीटा, पहले भी रह चुके हैं विवादों में

झाबुआ (एमपी). जिले के थांदला से कांग्रेस विधायक वीर सिंह भूरिया का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक जूते से सुपरवाइजर को पीटते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो करीब 5 दिन पहले का बताया जा रहा है।

झाबुआ जिले के थांदला से कांग्रेस विधायक वीर सिंह भूरिया का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक जूते से सुपरवाइजर को पीटते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो करीब 5 दिन पहले का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार विधायक नल जल योजना में बन रही टंकी के कार्य का निरीक्षण करने गए थे, इस दौरान वह टंकी बनाने में उपयोग की जा रही सामग्री की गुणवत्ता देखकर भड़क उठे और गुस्से में सबके सामने सुपरवाइजर को जूते से पीटने लगे. वीडियो गांव कचलदरा का बताया जा रहा है. वहीं, इस मामले पर सुपरवाइजर ने कुछ भी कहने से इनकार किया है. वहीं, झाबुआ जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भी वायरल वीडियो पर फिलहाल कुछ कहने से मना कर रहे हैं, उनका कहना है कि विधायक से बात करने के बाद ही कुछ कह सकेंगे.

वीडियो वायरल होने के बाद सुपरवाइजर को पीटने की घटना सामने आई. विधायक को बुधवार को जिला मुख्यालय में पंचायत चुनाव के लिए आयोजित कांग्रेस की जिला स्तरीय बैठक में शामिल होना था, लेकिन विधायक बैठक से नदारत रहे, जबकि बैठक में पूर्व मंत्री विजय लक्ष्मी साधो, पूर्व केंद्रीय मंत्री और विधायक कांतिलाल भूरिया शामिल हुए थे.

थांदला विधायक वीर सिंह भूरिया पहले भी अपना आपा खो चुके हैं. कांग्रेस सरकार के दौरान 2019 में बाइक पर तीन सवारी बैठा देख पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का चालान बना दिया था, तो विधायक ने पुलिस अधिकारी को तबादला करने की धमकी दी थी.

वीर सिंह भूरिया अपनी पार्टी के नेताओं को लेकर भी विवादित बयान दे चुके हैं. श्योपुर में 2020 में एक सभा के दौरान उन्होंने कहा था कि जो नेता कांग्रेस छोड़कर दूसरी पार्टियों में गए हैं, उन्हें जूते पड़ रहे हैं. वहीं, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को लेकर थांदला विधायक ने कहा था कि 85 साल का डोकरा इधर-उधर घूमता रहता है.