दामाद ने ससुर को उतारा मौत के घाट, पत्नी को लेने जाता तो बार-बार करता था मना

मध्यप्रदेश के इंदौर पुलिस ने नाहर हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है। नाहर के दामाद ने ही साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी। दामाद को शक था कि उसका ससुर ही उसका परिवार बिगाड़ रहा है। क्योंकि, पत्नी उसे छोड़कर दो महीने से पिता के साथ रह रही थी और जब भी आरोपी उसे लेने गया तो ससुर ने मना कर दिया। पुलिस ने सभी तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है।

डीएसपी अजय वाजपेयी के ने बताया कि पुलिस को गुरुवार-शुक्रवार दरमियानी रात सूचना मिली थी कि खुड़ैल थाना अंतर्गत तिल्लोर बुजुर्ग गांव में रहने वाले नाहर सिंह की हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पड़ताल शुरू की। परिजनों से मिली शुरुआती जानकारी में स्पष्ट हुआ कि बुजुर्ग की हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद उसका दामाद ही है। वो हत्या कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें तैयार कीं।

पुलिस ने बताया कि दामाद मुकेश को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया। कड़ी पूछताछ में वह टूट गया और सारा राज उगल दिया। मुकेश ने ये हत्या अपने साथियों रवि और कृष्णा के साथ मिलकर की। आरोपी ने पुलिस को बताया कि 12 साल पहले उसकी शादी नाहर सिंह की बेटी भूरी से हुई थी। लेकिन कुछ समय से दोनों के बीच संबंध ठीक नहीं चल रहे थे। पत्नी उसे छोड़कर अपने पिता के घर रहने चली गई। इस बात से मुकेश बेहद नाराज था। गुरुवार को उसने ससुर से बदला लेने की ठानी और साथियों के साथ ससुराल पहुंच गया।

मुकेश को आशंका थी कि उसके ससुर ही उसका पत्नी से रिश्ता खराब कर रहे हैं। क्योंकि, उसने कई बार भूरी को अपने साथ ले जाने की कोशिश की, लेकिन अक्सर नाहर सिंह मना कर देता था। हत्या के दिन भी वह साथियों के साथ पत्नी को लेने गया था। लेकिन, जब ससुर ने फिर मना किया तो उसने चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में ससुर की मौके पर ही मौत हो गई।