Video : कैसे लात मार रहे हैं तहसीदार साहब… बैंड बाजा बजाकर निकाला लोगों का जुलूस

इंदौर। कोरोना काल में प्रशासनिक अधिकारियों का विवादों से गहरा नाता बनता जा रहा है। पहले बुजुर्ग भिखारियों के साथ बद्तमीजी और अब आम लोगों के साथ विवादित व्यवहार। ताजा मामला इंदौर के पास देपालपुर का है। यहां के तहसीलदार बजरंग बहादुर का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में बहादुर लोगों को लात मारते दिख रहे हैं। उन्होंने लोगों को कुछ दूर मेंढक स्टाइल में चलने को भी कहा। मामला सामने आने पर कांग्रेस ने तहसीलदार बजरंग बहादुर का मुंह काला करने की बात कही है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तहसीलदार बजरंग बहादुर चमन चौराहा पर ड्यूटी कर रहे हैं। इस बीच कुछ लोग कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करते हैं। बहादुर उन्हें रोकते हैं और मेंढक कूद करके आधा किलोमीटर चलने के लिए कहते हैं। इस दौरान सभी का जुलूस निकाला जाता है और बाकायदा बैंड-बाजा बज रहा है। इस बीच तहसीलदार लोगों को लात भी मारते हैं। जो भी खड़ा होता है वह उसे दौड़-दौड़ कर लात मारते हैं।

ये वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस भड़क गई है। विधायक विशाल पटेल ने इसकी निंदा की है। सोशल मीडिया पर एक मैसेज भी वायरल किया गया है, जिसमें लिखा है कि तहसीलदार बजरंग बहादुर के खिलाफ यदि कार्रवाई नहीं होती है, तो कांग्रेस कार्यकर्ता तहसीलदार का मुंह काला करेंगे।