ससुर है या असुर, बहू से कहता है- 3 लाख रुपए लाओ या संबंध बनाओ

मध्यप्रदेश के मुरैना में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। मामला पोरसा का है जहां रहने वाली एक महिला ने अपने ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि वो ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए तीन दिन से पुलिस थाने के चक्कर लगा रही है लेकिन उसकी फरियाद नहीं सुनी जा रही है। महिला का कहना है कि सास की मौत के बाद से ससुर उस पर बुरी नजर रखते हैं और बीते दिनों उन्होंने उसके सामने एक अजीब शर्त रखी। जब उसने शर्त मानने से इंकार किया तो उसके साथ मारपीट भी की।

ससुर की हरकतों की शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने के चक्कर लगा रही पोरसा के जोटई गांव की रहने वाली महिला ने बताया कि उसकी शादी चार साल पहले से हुई थी। उनका एक बेटा भी है। उसने बताया कि पति काम के सिलसिले में ज्यादातर वक्त घर के बाहर ही रहता है। इसी बात का फायदा उठाकर घर में अकेला पाकर ससुर उसके साथ गलत हरकत करने को कहता है। महिला ने बताया कि जब उसने ससुर का विरोध किया तो उसने उसके सामने एक अजीब शर्त रखी और कहा कि या तो मायके से तीन लाख रुपए लेकर आओ या फिर उसके साथ संबंध बनाओ। इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। जिसके बाद किसी तरह हिम्मत जुटाकर महिला ने भाई व मायके वालों को ससुर की हरकतों के बारे में बताया।

महिला ने पुलिस पर उसकी शिकायत न लिखने का आरोप लगाया है। उसने बताया कि वो भाई व पिता के साथ बीते तीन दिनों से पोरसा थाने के चक्कर लगा रही है लेकिन अभी तक उसकी फरियाद नहीं सुनी गई है और न ही उसकी शिकायत दर्ज की गई है। उसने पुलिस पर शिकायत दर्ज करने के एवज में पैसे मांगने के आरोप भी लगाए हैं।