बिजली कटौती की जानकारी: 25 से ज्यादा इलाकों में आज नहीं रहेगी बिजली, फटाफट निपटा लें सारे काम

बिजली मेंटेनेंस के काम के चलते पिछले कुछ समय से मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कई इलाकों में बिजली की कटौती की जा रही है। ये कटौती बुधवार यानी 27 मार्च को राजधानी के 25 से अधिक इलाकों में की जा रही है। कटौती सुबह के 6 बजे से की जाएगी, जो 4 शिफ्ट में 2 से 6 घंटों के लिए की जायेगी। कटौती मुख्य रूप से राजीव नगर, गिरनार कॉलोनी, आनंद नगर, विजय नगर समेत कई आस पास के इलाकों में भी की जा रही है। ये कटौती शाम के 6 बजे तक की जाएगी। यह सूचना बिजली विभाग द्वारा जारी की गई है, ताकि कटौती के पहले ही लोग अपने सारे काम निपटा लें।

इन इलाकों में गुल रहेगी बिजली…

  • सुबह के 6 बजे से लेकर 8 बजे तक गैलेक्सी, अमरावतखुर्दी, गिरनार कॉलोनी, वेदवती हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी समेत आस पास के सभी इलाकों में बिजली नहीं रहेगी।
  • सुबह के 10 बजे से ले कर दोपहर के 2 बजे तक विजय नगर, मंगलम अपार्टमेंट समेत आस पास के इलाकों में बिजली कटौती की जाएगी।
  • सुबह के 10 बजे से ले कर शाम के 4 बजे तक दानिश नगर, राजीव नगर कॉलोनी, आनंद नगर, रजत नगर, न्यू मंडी, सागर हाइट्स, रोज वुड एनक्लेव समेत आस पास के इलाकों में बिजली नहीं रहेगी।
  • शाम के 4 बजे से ले कर शाम के 6 बजे तक एलआईजी, एचआईजी, एमआईजी के साथ बीडीए कॉलोनी के साथ आस पास से सभी इलाकों में बिजली नहीं रहेगी।

2 से 6 घंटों के लिए बिजली रहेगी गुल

बिजली विभाग ने बताया कि बुधवार को इन इलाकों की बिजली 4 शिफ्ट में समय अनुसार काटी जाएगी। लोगों को पहले से ही सूचित किया जाता है कि बिजली से संबंधित सारे जरूरी काम कटौती से पहले निपटा लें, ताकि कटौती के समय परेशानी न हो। इन क्षेत्रों की बिजली 2 से 6 घंटों के लिए गुल रहेगी।

इन्हें भी पढ़िए –

Government Job 2024: सफाई कर्मचारी के लिए बंपर भर्ती, 24 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, ऐसे करें आवेदन

7th Pay Commission DA hike 2024: कर्मचारियों-पेंशनरों को मिला डबल तोहफ़ा, महंगाई भत्ता के साथ बढ़े 9 और भत्ते, मिलेंगे 2 महीने के एरियर का लाभ, 1 अप्रैल से खाते में बढ़कर आएगी सैलरी

कांग्रेस को बड़ा झटका: पूर्व विधायक ने छोड़ी पार्टी, BJP में हुए शामिल

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, इस सांसद ने थामा BJP का दामन