Pavitra Jayaram: इस टीवी एक्ट्रेस की कार एक्सीडेंट में हुई मौत, बहन समेत तीन लोग बुरी तरह घायल

South actress Pavitra Jayaram: साउथ इंडस्ट्री से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। खबर ये है कि टीवी की मशहूर कन्नड़ और तेलुगू एक्ट्रेस पवित्रा जयराम ने दुनिया को अलविदा कह दिया। पवित्रा जयराम की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। ये दुर्घटना हैदराबाद के मेहबूब नगर के पास हुई। इस दुखद खबर से टीवी इंडस्ट्री के लोगों को जबरदस्त झटका लगा है। उनकी कार की एक बस से बहुत खतरनाक टक्कर हो गई थी, जिसके बाद मौके पर ही टीवी एक्ट्रेस की मौत हो गई। पवित्रा के निधन की खबर से परिवार और इंडस्ट्री में मातम पसर गया है।

पवित्रा जयराम की मौत

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम का निधन रविवार (12 मई) को आंध्र प्रदेश के महबूब नगर में हुआ। पवित्रा जयराम की इस दर्दनाक मौत ने सभी को सदमे में हैं। बता दें कि इस हादसे में उनकी बहन अपेक्षा, ड्राइवर श्रीकांत और अभिनेता चंद्रकांत भी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि ये हादसा कर्नाटक के मांड्या जिले के हनाकेरे लौटते समय हुआ। पवित्रा के निधन से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा है।

इस शो से मिला था फेम

पवित्रा जयराम को टीवी सीरियल ‘तिलोत्तमा’ से घर-घर में पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। एक्ट्रेस कन्नड़ टीवी सीरियल्स के लिए फेमस थी। इसके अलावा भी उन्होंने कई भाषाओं में काम किया था। पवित्रा ने तेलुगू सीरियल्स में काम कर अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। पवित्रा की मौत की खबर ने इंडस्ट्री और फैंस को झकझोर दिया है।

पवित्रा जयराम के बारे में

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस पवित्रा जयराम को श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है। अभिनेता समीप आचार्य ने अभिनेत्री के निधन पर शोक व्यक्त किया है। टीवी एक्ट्रेस पवित्रा ने कन्नड़ और तेलुगु सिनेमा में अपने शानदार काम से एक अलग पहचान बनाई थी। वह ‘तिल्लोत्तमा’ के अलावा तेलुगु सीरियल ‘त्रिनयानी’ के लिए लोगों के बीच फेमस हैं।

आज मिल रहा 3 नए IPOs में पैसा लगाने का मौका, ग्रे मार्केट में 136% तक का GMP, जानिए डिटेल

टैक्सपेयर्स की सुविधा के लिए आयकर विभाग ने शुरू किया नया फीचर, अब एक क्लिक में होगा आपका यह काम

7 साल से नाबालिग बेटी से रेप करता रहा हैवान बाप, सहेली ने बताई ऐसी ट्रिक कि अब…

भाई के बर्थडे पर रात भर छलकाए जाम, सुबह उठते ही तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग

हर वोटर पर करीब 700 रुपये का खर्चा, यह है दुनिया का सबसे महंगा चुनाव, देखिए आंकड़े