OMG ! बिकिनी पहन समंदर किनारे Bold हुई दिशा पाटनी, ऐक्ट्रेस का कभी पहले नहीं देखा होगा ऐसा किलर Look…

Hot Disha Patani…बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस के टॉप की बारे में बात किया जाए तो उसमें दिशा पाटनी का नाम आता ही हैं। अक्सर देखा जाता हैं कि, अपने बिकिनी फोटो-वीडियो के जरिए दिशा सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं। इस वीकेंड पर भी उन्होंने कुछ ऐसा ही कर दिया हैं और अपने लेटेस्ट वीडियो फोटोज से सनसनी मचा दी हैं। इन फोटो में वह समंदर किनारे पर बिकिनी अवतार में नजर आई हैं। इन तस्वीरों को लेकर अब अभिनेत्री सुर्खियों में आ गई हैं।

दरअसल, बॉलीवुड के हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर की हैं। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि, दिशा ब्राउन कलर की बिकिनी पहन समंदर किनारे पर जलपरी अंदाज में नजर आ रही हैं। इन फोटोज में अपनी कमसिन अदाओं के दम पर अदाकारा फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराने का काम कर रही हैं। उनकी ये फोटो इतनी ज्यादा बोल्डनेस से भरी हैं कि, आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

बता दें कि, असल जीवन में दिशा पाटनी कितनी हॉट और बोल्ड हैं, ये फोटोज़ उसका जीता-जागता उदाहरण हैं। दिशा पाटनी का इससे ज्यादा किलर रूप आपने पहले शायद ही कभी देखने को मिला हो। ज्ञात हो कि, दिशा को समंदर बीच पर बिकिनी में फोटोशूट कराने का काफी शौक हैं। इससे पहले भी बीच पर पानी में अपनी हॉटनेस से तबाही मचाती हुई नजर आ रही हैं।

आप भी देखिए बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी की समंदर किनारे पर बिकिनी अवतार –

इन्हें भी पढ़िए – 7th Pay Commission Latest Update: सरकारी कर्मचारियों की बल्ले बल्ले, DA के बाद अब इन भत्तों में हुआ बढ़ोतरी, 5 लाख तक होगा फायदा!

OYO होटल बंद…अब विधायक कार्यालय के ऊपर प्रेमी ने प्रेमिका को किया LipKiss, VIDEO वायरल…देखिए Video

आधी रात निरहुआ को देख जागे एक्ट्रेस Aamrapali Dubey के अरमान, नाईटी पहन किया पलंगतोड़ रोमांस, आप भी देखिए VIDEO

दूल्हे को साली के साथ डांस करता देख दुल्हन भी स्टेज पर किसी और के साथ लगी नाचने, Video वायरल

देखिए VIDEO: बॉयफ्रेंड के संग OYO पहुंची थी युवती, पीछे से लोकेशन ट्रेस कर पहुंच गई मां, फिर जो हुआ वो देखें वीडियो में…

डिप्टी CM ने कांग्रेस पार्षद को सरेआम जड़ दिया थप्पड़, BJP ने शेयर किया Video