थप्पड़ विवाद में गोविंदा माफी मांगने और हर्जाना देने को तैयार

साल 2008 से चले आ रहे थप्पड़ विवाद को खत्म करने के लिए एक्टर गोविंदा ने बिना शर्त माफी मांगने और हर्जाने के तौर पर 5 लाख रुपये संतोष राय को देने के लिए तैयार हो गए हैं। मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने गोविंदा को मामला आपसी सहमति से सुलझाने के लिए दो सप्ताह का समय दिया।

इस मामले की पिछली सुनवाई में जज ने गोविंदा ने कहा था कि वो एक हीरो होकर एक आम आदमी को थप्पड़ मारें, ये उन्हें शोभा नहीं देता।

कोर्ट ने कहा, ‘आप हीरो हैं, आप किसी को थप्पड़ क्यों मारते हैं? आम आदमी को थप्पड़ मारना शोभा नहीं देता। आप बड़े हीरो हैं, बड़ा दिल भी दिखाएं। आपकी फिल्मों को हम एंजॉय करते हैं, लेकिन आप किसी को मारें, ये हम बर्दाश्त नहीं कर सकते। रील लाइफ और रियल लाइफ में अंतर को समझें।’

कोर्ट ने एक्टर को सुझाव दिया कि वो शिकायतकर्ता से मिलकर माफी मांगें। 2008 में एक फिल्म के सेट पर गोविंदा ने संतोष राय को थप्पड़ मारा था। संतोष ने गोविंदा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में मामला दायर किया, जिसे कोर्ट ने ये कहते हुए रद कर दिया कि उन्होंने घटना के एक साल बाद मामला दर्ज कराया है। इसके बाद संतोष ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया। सुप्रीम कोर्ट ने वो वीडियो भी देखी, जिसमें गोविंदा शिकायतकर्ता की पिटाई करते दिख रहे हैं।