फरहान-अधूना के बाद क्या अब मलाइका और अरबाज भी होंगे अलग

बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान की तलाक की खबरें चर्चा में है। मलाइका और अरबाज हाल ही में शुरु हुए टीवी शो ‘पावर कपल’ को होस्ट करते हुए नजर आ रहे थे, लेकिन अचानक ही मलाइका इस शो से गायब हो गईं।

एक अंग्रेजी अखबार में सूत्रों के हवाले से लिखी गई खबर में बताया कि टीवी शो पर मलाइका के अचानक ना दिखने की असल वजह अरबाज और मलाइका में आपसी मतभेद है। जिसके चलते मलाइका ने अरबाज से दूरी बनाए रखने का फैसला किया है।

दूसरी एंटरटेनमेंट वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अरबाज से अनबन के चलते मलाइका बांद्रा स्थि‍त अरबाज का घर छोड़कर अपने बेटे अरहान के साथ शि‍फ्ट हो गई हैं। इन दिनों वह अपनी बहन अमृता अरोड़ा के ससुराल वालों के खार स्थ‍ित घर में रह रही हैं। यह बात भी चर्चा में है कि मलाइका किसी यूके बेस्ड बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं।

सेट से जुड़े सोर्स ने एक मीडिया हाउस को बताया, ‘दिसंबर में शो की शुरुआत से ही दोनों हस्तियां अपने लिए अलग-अलग रूम की मांग करते रहे। वे सेट पर एक दूसरे से ज्यादा बात नहीं करते थे। खबर है कि ब्रेक के वक्त भी दोनों अपने-अपने रूम में रहते थे और कम ही साथ देखे जाते थे।’

हालांकि मलाइका ने सभी खबरों का खंडन करते हुए कहा कि टीवी शो के फॉरमेट के मुताबिक मुझे शो के सिर्फ स्पेशल एपिसोड में ही अ‍पीयरेंस देनी है इसलिए मैं सिर्फ स्पेशल एपिसोड में आती हूं। मेरे और अरबाज के बीच कोई मतभेद नहीं है। मैं शो से गायब नहीं हुई बल्कि मुझे कुछ एपिसोड के लिए ही साइन किया गया है। और मलाइका के मैनेजर ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है।

खैर… सच जो भी हो लेकिन इन सभी चर्चाओं के बीच कह सकते हैं कि शायद यह साल बॉलीवुड कपल्स के लिए अच्छा नहीं है। क्योंकि हाल ही में फरहान अख्तर अधुना अख्तर के तलाक और रणबीर-कटरीना के ब्रेकअप की खबरें भी आ चुकी हैं।