प्रभास के एक फैंन ने की ऐसी हरकत. जानकर चौंक जाएगें आप

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड में सितारों के फैंन तो बहुत होते है. लेकिन कुछ ऐसे होते हैं जो हद पार कर जाते हैं. हालही में एक युवक ने ऐसा ही किया. युवक ने खुद को प्रभास का बड़ा फैन बताते हुए खुद को जान से मारने तक की धमकी दे डाली. बता दे की मामला तेलंगाना के जंगम का है. प्रभास के फैन का वो अंदाज़ देख सब चौंक गए. जब वो फैन मोबाइन टावर के ऊपर चढ गया और प्रभास से मिलने की मांग करने लगा. जिसपर युवक ने खुद को गिराने की धमकी भी दे डाली.

युवक की मांग थी कि उसे प्रभास से मिलने दिया जाए. इस क्रेजी फैन ने हर किसी को चौंका दिया है. सोशल मीडिया पर भी इस युवक की कई तस्वीरें वायरल हो रही है. वही जानकारी के अनुसार यह फैन मोबाइल टावर पर चढ़ा और वहां से कूदने की धमकी देने लगा. युवक ने कहा कि अगर उसकी प्रभास से मुलाकात नहीं कराई गई तो वो टावर के कूद जाएगा. पुलिस और वहां मौजूद लोगों ने युवक को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन युवक ने नीचे आने से मना कर दिया.

वही पुलिस ने कड़ी मशक्क्त के बाद इस युवक को टावर से नीचे उतारा. हालांकि अभी इस पूरी घटना के बारे में प्रभास को कोई जानकारी है या नही. ये कहना मुश्किल है. वैसे देखा जाए तो अक्सर ऐसे सिरफिरे फैंस से वॉलीवुड स्टार का सामना होता रहता है.