संजय के बॉडीगार्ड से लेकर पार्टी तक का इंतजाम सलमान का

अभिनेता और बॉलीवुड के ‘मुन्नाभाई’ संजय दत्त आज आजाद हो गए। यरवदा जेल के इस कैदी नंबर 16656 को करीब 42 माह की सजा काटने के बाद आज रिहा कर दिया गया।

अब उन्हें जिस आराम की सख्त जरूरत है वो सलमान खान के पनवेल वाले फार्म हाउस पर मिलने वाला है। सलमान खान और संजय दत्त काफी गहरे दोस्त हैं। इसी के मद्देनजर सलमान ने संजय के लिए अपने फार्म हाउस पर खास इंतजाम किए हैं। सूत्रों के मुताबिक वे यहां अपनी आजादी के पार्टी तो करेंगे ही, कुछ दिन भी यहीं बिताएंगे।

रिहार्इ की दास्तां

संजय दत्त को गैर कानूनी रूप से हथियार रखने के लिए पांच साल की कैद की सजा सुनाई गई थी। वे मई 2013 से जेल में बंद है और पैरोल पर जेल से बाहर भी आए थे। जेल से बाहर निकलकर उन्हें जेल में लगे तिरंगे को सलाम किया। उनके चेहरे से खुशी साफ झलक रही थी। उन्होंने कहा, वे प्रशंसकों की वजह से जेल से बाहर हैं।

अभिनेता को लेने पत्नी मान्यता और फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ कुछ दोस्त मुंबई से पुणे आए थे। सभी स्पेशल चार्टर प्लेन से मुंबई रवाना हो गए हैं, जहां संजय सबसे पहले सिद्धिविनायक मंदिर और फिर बड़ा कब्रिस्तान जाकर अपनी मां नर्गिस को श्रद्धांजलि देंगे। यहां भी उनकी सुरक्षा में सलमान के बॉडीगार्ड नजर आ सकते हैं।

हालांकि संजय दत्त की रिहाई से ठीक एक दिन पहले बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई है। याचिका प्रदीप भालेराव ने दायर की है जिस पर सोमवार को सुनवाई की जाना है। अपुष्ट खबरों के मुताबिक, इस पर आज भी सुनवाई हो सकती है।

बहन को याद आए पिता

संजय दत्त की रिहाई पर बहन प्रिया दत्त ने कहा, 23 साल का इंतजार आज खत्म हो गया। काश पिता (सुनील दत्त) जिंदा होते।