ऐश्वर्या कर रही हैं दूसरी शादी! जानिए क्या हैं पूरा मामला…

FatafatNews Desk: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपने दमदार एक्टिंग से मशहूर एक्टर रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और उनके पति धनुष को लेकर तरह-तरह की बातें सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं। दोनों की तलाक की बात तो पहले ही सामने आ चुका हैं। अब इन सबके बीच ऐश्वर्या के दूसरी शादी करने की सामाचार भी सामने आया हैं। सोशल मीडिया में चल रही इस बात में कितनी सच्चाई हैं आइए जानते हैं।

ऐश्वर्या और धनुष के रिश्ते की सच्चाई सभी के सामने हैं। आए दिन दोनों के अलग होने और तलाक होने की बात की कई खबर सामने आते रहता हैं। इन सबके बीच कई बार यह भी बात सामने आया की दोनों का पेचैप हो गया हैं..और दोनों अपने रिश्ते को एक बार फिर से मौका देना चाहते हैं।

ऐश्वर्या की दूसरी शादी की खबरें तब आनी शुरू हुईं। जब एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि, उन्हें चेन्नई के एक रिसोर्ट में एक एक्टर के साथ देखा गया। लेकिन, सूत्रों के हवाले से बताया गया हैं कि, यह खबर पूरी तरह से झूठ हैं। ऐश्वर्या की दूसरी शादी नहीं हो रहा हैं। ऐश्वर्या की दूसरी शादी को लेकर उड़ाया गया खबर पूरी तरह से गलत हैं..और सोशल मीडिया में यह बात मनगढ़ंत उड़ाया जा रहा हैं।

WhatsApp Image 2023 07 12 at 18.53.10

बता दें कि, ऐश्वर्या रजनीकांत ने धनुष से 2004 में बड़े ही धूमधाम से शादी की थी..और उनके दो बेटे हैं। शादी के 18 साल बाद जनवरी 2022 में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने की बात की थी। इस खबर के सामने आने के बाद लोग शॉक्ड हैं। हालांकि, इसके बाद से उनके रिश्ते या तलाक को लेकर कोई अपडेट नहीं आया हैं।