‘सुपर डांसर चैप्टर4’ में जज की गद्दी संभालेंगी करिश्मा कपूर, पति पर आरोप लगते ही शिल्पा शेट्टी ने शो को कहा अलविदा ?

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी होने के बाद उनकी पत्नी और बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अचानक ही ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग कैंसल कर दी थी। बताया जा रहा है कि शिल्पा ने यह डांस रियलिटी शो छोड़ दिया है और अब उनकी जगह शो को बॉलीवुड ऐक्ट्रेस करिश्मा कपूर जज करेंगी। लेकिन ऐसा नहीं है करिश्मा ने ‘सुपर डांसर 4’ में शिल्पा शेट्टी को रिप्लेस नहीं किया है।

करिश्मा ‘सुपर डांसर 4’ की जज नहीं बनेंगी और न ही वह शिल्पा को रिप्लेस कर रही हैं। ऐक्ट्रेस से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि करिश्मा ‘सुपर डांसर 4’ नहीं कर रही हैं। वह शो के एक एपिसोड में बस गेस्ट जज के तौर पर गई थीं।

रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी इसी सोमवार या मंगलवार (19 या 20 जुलाई) को ‘सुपर डांसर 4’ की शूटिंग करने वाली थीं। लेकिन सोमवार को पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी होने के बाद ऐक्ट्रेस शो के शूट पर नहीं पहुंचीं और अचानक ही शूटिंग कैंसल कर दी। खबरों की माने तो शिल्पा ने इस चक्कर में अपनी फिल्म ‘हंगामा 2’ का प्रमोशन भी रद्द कर दिया। उस वक्त करिश्मा कपूर ‘सुपर डांसर 4’ में गेस्ट जज के तौर पर थीं, लेकिन वह शिल्पा को रिप्लेस नहीं कर रही 

बता दें कि इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने तब ‘सुपर डांसर 4’ से दूरी बनाई थी जब उनके परिवार को कोविड हो गया था। फिर उनकी जगह शो को ऐक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने जज किया था।

whatsapp group