दो मकानों से पिता-पुत्र सहित तीन शव मिले… कोरोना का शिकार था पूरा परिवार.. एक महिला गंभीर हालत में मिली

whatsapp group

लखनऊ। कृष्णानगर स्थित दो मकानों में तीन शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। एक शव डी ब्लॉक के एक मकान से मिला जबकि दो शव सी ब्लॉक के एक अन्य मकान से। बताया जा रहा है कि पड़ोसियों ने मकान के भीतर से बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी थी, जिसके बाद मकान से पुलिस ने तीन शवों को बरामद किया। साथ ही एक महिला को जीवित लेकिन काफी गंभीर हालत में पाया गया।

जानकारी के मुताबिक D-1 ब्लॉक में विवेक शर्मा के मकान से मिला शव बरामद किया गया, जबकि C ब्लॉक स्थित मकान से पिता-पुत्र का शव मिला। बताया जा रहा है कि पूरा परिवार कोरोना संक्रमण का शिकार हुआ था और पिछले कुछ दिनों से अपने घर में ही था।

लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग क्षेत्रों के मामले में तीन शव बरामद किए गए, जिनमें से एक मकान से 65 वर्षीय अरविंद गोयल और उनके 22 वर्षीय बेटे ईलू को मृत अवस्था में पाया गया। जबकि गोयल की 60 वर्षीय पत्नी रंजना काफी सीरियस हालत में मकान के भीतर मिलीं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गंभीर हालत में मिली महिला को लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस यह भी जांच कर रही है कि पूरा मामला किस तरह की मौत का है। रंजना की हालत में सुधार के बाद उसका बयान भी लिया जाएगा।

whatsapp group