शाहरुख खान की कार में पत्थरबाजी : लगे जय श्री राम और शाहरुख हाय हाय के नारे

नई दिल्ली 14 फरवरी

गुजरात के अहमदाबाद में अभिनेता शाहरुख खान की गाडी में अज्ञात लोगो नें पथराव कर दिया है। शाहरुख इन दिनो अपनी फिल्म रईस की शूटिंग के लिए अहमदाबाद में है। आज सुबह करीब पांच बजे 5 से लोग आए आए और शाहरुख की कार पर पत्थर फेंके । पत्थर फेंकने वाले लोग जय श्री राम और शाहरुख खान हाय हाय के नारे लगा रहे थे ।  घटना के वक्त पथराव करने वाले लोगो नें अपना चेहरा कपडे से ढका था।

शाहरुख खान की गाड़ी पर पथराव की इस घटना का शक शिवसेना या विश्व हिंदी परिषद पर किया जा रहा है। घटना के वक्त शाहरुख कार में मौजूद नही थे,,, लेकिन जिस कार पर अज्ञात लोगो नें हमला किया है,,,  उसी कार से शाहरुख को शूटिंग के लिए निकलना था । पत्थरबाजी की इस घटना में कार के पिछे वाले हिस्से पर ज्यादा नुकसान हुआ है जिससे शाहरुख की गाड़ी को बदलना पड़ा है।

गौरतबल है कि इससे पहले गुजरात के ही कच्छ में शाहरुख खान को शूटिंग के दौरान वीएचपी के लोगों के विरोध और नारेबाजी का सामना करना पडा था। दरअसल देश के माहौल पर दिए बयान के बाद से देश के कुछ संगठन शाहरुख से नाराज चल रहे है । क्योकि इससे पहले भी शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले की रिलीज़ को लेकर काफी प्रदर्शनों  हुआ था।