सुहागरात बनी आखिरी रात, सेज पर मिली दूल्हे-दुल्हन की बॉडी

बहराइच/उत्तर प्रदेश. हर्ष फायरिंग में शादी की खुशियां मातम में बदलने की खबरें आपने सुनी या देखी होगी या फिर स्टेज पर ही दूल्हे या दुल्हन ने किसी वजह से दम तोड़ दिया। कभी डीजे की तेज आवाज से दूल्हे को हार्टअटैक आ गया तो किसी और जगह पर स्टेज में नाचते गाते किसी मौत हो गई। मगर आज आपको जो खबर बताने जा रहे हैं। शायद वैसी न्यूज़ आपने इससे पहले कभी भी न सुनी होगी। यहां बात यूपी के बहराइच की। जहां एक नवविवाहित जोड़ा अपनी शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत की पहली रात यानी सुहागरात की सेज पर दुनिया को अलविदा कह गया। इस दुर्भाग्यपूर्ण मामले में नई नवेली बहू अपने पति के साथ सुहागरात मनाने के लिए कमरे में गई तो लेकिन, वापस नहीं लौटी। अगली सुबह दोनों के शव बिस्तर में मिलने के बाद घर में हड़कंप मच गया।

मामले की जांच जारी

बुधवार रात शादी के बाद विदा होकर आए नव विवाहित जोड़े की मौत की खबर पूरे शहर में आग की तरह फैली। नाते-रिश्तेदार हो या पड़ोसी शादी के बाद पहली रात को दूल्हा-दुल्हन की मौत से हर कोई सन्न रह गया। खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और आगे की कार्रवाई शुरू की। इस मामले की जांच अभी जारी हैं।

मोहल्ले में पसरा मातम

स्थानीय लोगों ने बताया कि, कैसरगंज के गुल्लनपुरवा निवासी स्वर्गीय परशुराम यादव की बेटी पुष्पा यादव की शादी बीते मंगलवार को गोडड़हिया निवासी प्रताप यादव पुत्र सुंदर यादव के साथ संपन्न हुई थी। अगले दिन बुधवार की दोपहर के बाद विदाई की रस्म हुई। रात में सोने के बाद गुरुवार सुबह जब काफी देर तक प्रताप और पुष्पा सोकर नहीं उठे तब परिजनों ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई आवाज न आने पर सभी घबरा उठे। जैसे तैसे लोग अंदर पहुंचे तो दोनों की लाशें बिस्तर पर पड़ी पाई गईं। जिसके बाद चीख पुकार मच गई और पूरे मोहल्ले में मातम पसर गया।

इन्हें भी पढ़िए – दिल्ली मेट्रो में लड़की ने पंजाबी गाना पर ऐसा डांस किया, लोग बोले- मेट्रो ही बंद करवाएगी! देखिए VIDEO