BJP नेता ने भाई के साथ मिलकर की पुलिस से मारपीट…मास्क नहीं लगाने पर पुलिस ने रोका तो करने लगे हाथापाई.. तीन लोग गिरफ्तार

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पुलिस से मारपीट का मामला सामने आया है। यहां रात को चेकिंग करते समय भाजपा के एक नेता और उसके भाई की पुलिसकर्मियों से पहले बहस हुई। इसके बाद दबंग नेता की शह पर पुलिस से मारपीट की गई। चौकी इंचार्ज के साथ बदसलूकी की गई। पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने भाजपा नेता और उसके मनबढ़ साथियों को हिरासत में ले लिया। वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के सुंदरपुर चौकी का ये मामला है।

पुलिस के अनुसार सिपाहियों के साथ सुंदरपुर चौकी प्रभारी हॉटस्पॉट की घेरेबंदी करा रहे थे। इस दौरान बाइक सवार साथियों के साथ जिला पंचायत सदस्य के पुत्र विकास पटेल पहुंच गए। मास्क नहीं लगाने पर पुलिस ने रोका तो हाथापाई करने लगे। विकास पटेल पूर्व में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ का अध्यक्ष रह चुका है। कुछ देर में भाजपा जिला पंचायत सदस्य सुरेन्द्र पटेल और उसका भाई बिंदु पटेल भी अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंच गए। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और इन लोगों ने पुलिस के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि इस दौरान सरेआम चौकी इंचार्ज और सिपाही पर इन्होंने हाथ छोड़ दिया।

पता चला कि मास्क न लगाने को लेकर पूछना चौकी इंचार्ज के ऊपर भारी पड़ा। जिसके बाद से बिंदु पटेल और सुरेन्द्र पटेल भद्दी भद्दी गालियां देते हुए चौकी इंचार्ज के ऊपर हाथपाई करने लगे। चौकी इंचार्ज की तरफ से तहरीर मिलने के बाद विकास पटेल के साथ जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल व उनके भाई बिंदु पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन्हें सरकारी काम में बाधा पुलिस से मारपीट जैसे धाराओं में बंद किया गया है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें-

Facebook, TwitterWhatsAppTelegramGoogle News