बड़ी खबर : तहसीलदार ने चूल्हे में जलाए घूस के 20 लाख रुपए… घर के बाहर ACB के अधिकारी दरवाजा पीटते रहे… देखिए Video

जयपुर। देश में भ्रष्टाचार का बोलबाला किस कदर है, यह आपको राजस्थान के सिरोही जिले में देखने को मिल जाएगा। भ्रष्टाचार के मामले में जब एक तहसीलदार को ACB उसके सरकारी आवास में पकड़ने गई, तो उसने ACB से लाखों रुपये की नगदी की होली जला दी।

तहसीलदार अपने घर के भीतर नगदी स्वाहा करता रहा और ACB दरवाजा खटखटाती रही। अंत में जब दरवाजा नहीं खुला तो ACB दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गई और तहसीलदार को गिरफ्तार करके अधजले नोट बरामद किए हैं।  

देखिए वीडियो-

दरअसल मामला कुछ यूं है कि राजस्थान के सिरोही जिले के पिंडवाड़ा तहसील में सरकारी जमीन पर आंवला के पेड़ों से छाल उतारने के टेंडर दिए जाते हैं। इस टेंडर को पास करने के लिए पिंडवाड़ा तहसीलदार ने ठेकेदार से 5 लाख की रिश्वत मांगी थी। सौदा 1 लाख रुपये में तय हुआ। फिर ठेकेदार ने ACB को सूचना दे दी। तय समय पर राजस्व निरिक्षक (आरआई) एक लाख की रिश्वत राशि लेने के लिए पहुंचा था, जिसे पाली ACB ने रंगे हाथों ट्रेप कर लिया।

उससे पूछताछ के बाद ACB की टीम को पिंडवाड़ा तहसील गई। लेकिन तहसीलदार को भनक लग गई और वो सीधे अपने सरकारी आवास चले गए। बाहर से दरवाजा बंद कर लिया। ACB बाहर से आवाज लगाती रही, जब दरवाजा नहीं खुला तो दरवाजा तोड़कर जब ACB अंदर गई तो उनके होश उड़ गए। ACB का अनुमान है कि तहसलीदार ने गैस चूल्हे में करीब 15-20  लाख रुपये जला दिए। ACB ने अधजले नोट बरामद किए और तहसीलदार को गिरफ्तार कर लिया।