SDM ने जौहरी को जड़ा थप्पड़, पीड़ित ने लगाए ये आरोप, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बलिया. उत्तर प्रदेश के बलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एसडीएम रवि कुमार एक शख्स के साथ हाथापाई करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में एसडीएम और उनके गनर भी शख्स के साथ अभद्रता करते दिखाई पड़ रहे हैं। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि SDM ने उसके साथ हाथापाई की और उसे जबरदस्ती थाने ले जाने की कोशिश की।

पीड़ित का SDM पर आरोप

पेशे से ज्वैलर दीपक ने कहा, की मेरी ज्वेलरी की दुकान है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार (2 फरवरी) को सिकंदरपुर में बंदी रहती है। वह बंदी का सम्मान करते हुए अपनी दुकान में साफ सफाई कर रहा था। उसने बताया कि घर और दुकान एक ही जगह है। दीपक ने आगे बताया कि तभी दुकानों को बंद कराने निकले एसडीएम सिकंदरपुर सामने से गुजर रहे थे। पीड़ित का आरोप लगाते हुए कहा, ‘एसडीएम मेरी दुकान के अंदर आए और हाथापाई करने लगे साथ ही उनके गनर ने भी हाथापाई की। एसडीएम ने जबरन थाने ले जाने की कोशिश भी की।’

घटना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा रहा है कि किस तरह से पुलिस और एसडीएम दुकानदार से अभद्रता करने के साथ हाथापाई कर रहे हैं। दुकानदार को एसडीएम पीटते हुए सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखाई दे रहे हैं। यह वायरल वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है।

SDM को घटना की जानकारी नहीं

वायरल वीडियो पर सिकंदरपुर के एसडीएम रवि कुमार का कहना है शुक्रवार को सिकंदरपुर में बंदी होने के कारण वह सुबह बाजार में घूम रहे थे। उन्होंने किसी व्यवसायी को थप्पड़ मारने जैसी घटना को सिरे से इनकार करते हुए कहा कि उन्हें ऐसी कोई जानकारी नहीं है।