स्कूलों में सर्दी की छुट्टियां बढ़ी, अब इस तारीख तक रहेंगे बंद, जारी हुआ आदेश

School Holidays: उत्तर प्रदेश समेत पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। ऐसे में अत्यधिक सर्दी और घने कोहरे के चलते गौतबुद्ध नगर जिले के सभी स्कूलों (नर्सरी से कक्षा आठ) में छुट्टियां बढ़ा दी गई हैं। गौतमबुद्ध नगर के स्कूलों में घोषित की गई छुट्टियां 6 जनवरी को समाप्त हो हो रही थीं। जारी किए गए नए नोटिस के अनुसार जिले के सभी नर्सरी से कक्षा आठ तक के स्कूल अब 14 जनवरी तक बंद रहेंगे।

गौतमबुद्ध नगर के बीएसए की ओर से जारी नोटिस में कहा गया है कि जिलाधिकारी, गौतबुद्ध नगर द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुपालन में घने कोहरे और अत्यधिक सर्दी के मद्देनजर जिले में संचालित सभी बोर्ड से मान्यता प्राप्त विद्यालयों (नर्सरी से कक्षा आठ) में 14 जनवरी तक अवकाश रहेगा। नोटिस में यह भी कहा गया है कि इस निर्देश का कड़ाई से पालन किया जाए।

आदेश –

बीएसए ऑफिस ने एक्स पर लिखा

इस संबंध में बीएसए गौतमबुद्ध नगर ऑफिस की ओर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखने के साथ नोटिस भी शेयर किया गया है। इसमें लिखा है- “जनपद में अत्यधिक सर्दी व घने कोहरे के कारण आदरणीय जिलाधिकारी महोदय से प्राप्त दिशा निर्देश के अनुपालन में जनपद के सभी बोर्ड के नर्सरी से कक्षा 8 तक के विद्यालयों में 14 जनवरी 2024 तक शीतावकाश रहेगा।”