OMG : शराब पार्टी के दौरान निकला सांप भूनकर खा गया शख़्स, 12 घंटे तक पड़ा रहा बेहोश

धौलपुर/राजस्थान। अब तक तो अक्सर सुना है कि दोस्तों में शराब पार्टी के दौरान झगड़ा हो गया और जान पर बन आई, मगर राजस्थान के धौलपुर में अजीब मामला सामने आया है। यहां पर शराब के नशे में एक शख्स ने कुछ अलग करने की ठानी और जान जाते जाते बची।

दरअसल, हुआ यह कि राजस्थान के धौलपुर जिले के कौलारी पुलिस थाना इलाके के गांव कनासिल में अतरसिंह कुशवाह, जोगिंदर और शिवराज बुधवार देर शाम को गांव में पीपरी पुरा नहर किनारे बैठकर शराब पार्टी कर रहे थे। इस दौरान झाड़ियों से निकलकर एक सांप उनके पास आ गया, जिसे अतर सिंह ने पकड़ लिया और उसका मुंह व पूंछ काट दी और फिर उसे आग में भून ​डाला। भूने हुए सांप को अतरसिंह खा गया।

यहां तक तो सब कुछ ठीक था, मगर सांप खाने के बाद अतरसिंह की तबीयत बिगड़ने लगी और वह बेहोश हो गया। परिजनों को जब इस बात का पता चला तो वे उसे नजदीकी अस्पताल ले गए। यहां उपचार किया। करीब 12 घंटे बाद अतर सिंह को होश आया। पूरे गांव में दोस्तों की शराब पार्टी और अतरसिंह द्वारा सांप भूनकर खाने की चर्चा रही। वन्यजीव विशेषज्ञों की मानें तो सांप जहरीला जानवर है। इसके सेवन में जरा सी लापरवाही भी जान पर भारी पड़ सकती है।