Viral Video: पेट्रोल में पानी मिलाकर लोगों के साथ कर रहे थे धोखा, जनता ने खोल दी पोल

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। वायरल होने वाले अधिकतर वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों का मनोरंजन करते हैं। मगर कभी-कभी कुछ वीडियो ऐसे भी देखने को मिल जाते हैं जो किसी स्कैम या फिर धोखाधड़ी का पोल खोल देते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि जयपुर में अजमेरी गेट के पास मौजूद पेट्रोल पंप पर पेट्रोल में पानी मिलाकर लोगों को बेचा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ जिसके बाद लोगों ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया।

वीडियो में क्या दिखा?

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि कुछ लोग पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मचारी से एक बोतल में पेट्रोल भरने के लिए कहते हैं। पहले वह वीडियो बनाने से मना करता है और कहता है कि मैंने थोड़ी डाला है। इसके बाद लोग उसे भरोसा दिलाते हैं कि हम आपको कुछ नहीं बोल रहे हैं। इसके बाद जैसे ही बोतल में पेट्रोल आना शुरू होता है लोग पहचान लेते हैं कि यह पानी है और चिल्लाने लगते हैं कि पानी है। इसके बाद राहुल नाम का एक शख्स वीडियो में बताता है, ‘मैंने 325 रुपये का पेट्रोल भरवाया, उसमें मुझे पूरा पानी मिला है। मैं ने गाड़ी की सर्विस कराई तो सर्विस करने वाले ने बोला कि पूरा पानी है।’

यहां देखें वायरल वीडियो-

इस वीडियो को एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 97 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह एक गंभीर समस्या है, देश में लगभग हर जगह यही हो रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- यह हर रोज होता है, सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा- यह स्कैम हर राज्य में है। एक अन्य यूजर ने लिखा- इनका लाइसेंस रद्द होना चाहिए।

इन्हें भी पढ़िए –Lok Sabha Election: 19 अप्रैल को 21 राज्यों में कहां-कहां बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज, देखें पूरी लिस्ट

WhatsApp के इन 4 मैसेज पर भूलकर भी न करें क्लिक, वरना जिंदगी भर पड़ेगा पछताना

Chhattisgarh: आयुष्मान भारत प्रोत्साहन राशि वितरण मे भारी गोलमाल: कार्यप्रणाली पर उठे सवाल, CMHO को ज्ञापन सौंपकर जांच की मांग

PAN Card Update: पैन कार्ड में नाम, पता, जन्म तिथि और मोबाइल नंबर कैसे बदलें? जानें यहां

छत्तीसगढ़ के राशनकार्ड धारियों के चावल में होगी कटौती? प्रदेश की भाजपा सरकार हितग्राहियों के कोटे में कटौती करने को तैयार!