तालाब में स्नान करने गई दो बच्चियां डूबी, गोताखोरों ने बरामद किया शव

गोड्डा। झारखंड के गोड्डा जिले में दो बहनों की पानी में डूबने से मौत हो गई। घटना बलबड्डा थाना क्षेत्र के बिरामचक में तालाब की है। मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की देर शाम यह दोनों बच्चियां स्नान करने तालाब में गई थी। इसके कई घंटे बाद एक छोटे बच्चे ने उनके घर आकर सूचना दी कि दोनों तालाब के पास नहीं हैं। यह सुनते ही परिवारवाले तालाब की ओर भागे और उन्होंने लड़कियों की तलाश शुरू की, लेकिन जब उनका कहीं पता नहीं चला तो गांव के ही गोताखोरों को तालाब में दोनों बच्चियों को ढूंढने के लिए भेजा गया। कुछ देर ढूंढने पर गोताखोरों ने दोनों लड़कियों के शव पानी से बाहर निकाला।

दोनों मृतक बच्चियों के नाम प्रीति कुमारी (10 वर्ष) और सिशम कुमारी (12 वर्ष) है। मृतक प्रीति के पिता उदय यादव ने बताया कि जब यह दुर्घटना हुई तो वो घर पर नहीं थे। वो साहेबगंज में ड्राइवर हैं। घरवालों ने बताया कि प्रीति तालाब के किनारे अपने चाचा के घर गई थी। वहीं से वो आपनी चचेरी बहन सिशम के साथ तालाब नहाने गई। स्नान करने के दौरान दोनों तालाब के गहरे हिस्से में चलीं गई और एक-एक कर पानी में डूब गईं। इस हादसे में दोनों लड़कियों की मौत हो गई।

घटना के बाद परिजनों ने दोनों बच्चियों के शव का पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार कर दिया। परिजनों ने बताया कि उन्हें किसी तरह के मुआवजे की जरूरत नही है। ना ही उन्हें हत्या का शक है। इस वजह से वो पोस्टमॉर्टम नहीं कराना चाहते। बाद में परिजनों ने दोनों शवों का अंतिम संस्कार कर दिया।