थाने से इंस्पेक्टर की ही जीप लेकर फरार हो गया शातिर!.. लिखाने आया था रिपोर्ट

क्या आपने कभी सुना है कि पुलिस थाने में खड़ी थाना प्रभारी की सरकारी जीप चोरी हुई है। नहीं न..! लेकिन महाराष्ट्र के औरंगाबाद में ऐसा हुआ है। यहां खुल्दाबाद पुलिस थाने में एक शातिर रिपोर्ट लिखाने आया इस बीच उसकी नजर इंस्पेक्टर की जीप पर पड़ गई और मौका देखते ही वह जीप लेकर चंपत हो गया। घटना खुल्दाबाद थाने की है।

खुल्दाबाद पुलिस थाने के पीएसआई संजय बहुरे ने बताया कि संदीप काशी नाथ वाखले जिसकी उम्र 24 साल है उसने औरंगाबाद के वालुज एमआईडीसी से एक छोटी ट्रक चुराई लेकिन खुल्दाबाद में  उसका एक्सीडेंट हो जाने से वह घायल हो गया। ट्रक को वहीं छोड़कर संदीप थाने में इस घटना की रिपोर्ट लिखाने आता है।

जब वह पुलिस थाने से बाहर निकल रहा था तभी उसकी नजर थाना प्रभारी की सरकारी जीप पर पड़ी, जिसमें चाबी भी लगी हुई थी और कोई बैठा भी नहीं हुआ था।

संदीप ने मौका देख थाना प्रभारी की चीप को लेकर फरार हो गया। तकरीबन 10 किलोमीटर जाने के बाद जीप एक खेत में फंस गई। काफी कोशिश के बाद भी जब संदीप जीप को नहीं निकाल पाया तो उसे छोड़ दिया और आगे भट्टजी गांव में खड़े एक ट्रक का शीशा तोड़ा और उसे लेकर फरार हो गया।

पुलिस को जब पता चला कि थाना प्रभारी की सरकारी गाड़ी चोरी हो गई है तो हड़कंप मच गया और चारों ओर पुलिसकर्मी दौड़ पड़े। कुछ घंटों में पुलिस ने जीप को बरामद कर लिया। वहीं संदीप को भी पुलिस ने पकड़ लिया।

पुलिस का कहना है कि संदीप नशे की हालत में चोरी की इन ताबड़तोड़ घटनाओं को अंजाम दिया है। उस पर खुल्दाबाद में पहले से ही कई मामले दर्ज हैं।

कुछ महीने पहले संदीप ने खुल्दाबाद में कई गाड़ियों में से बैटरियां चुराई थीं और इस मामले में वह कुछ दिन जेल भी काट आया है।