सरगुजा में रिश्ते तार-तार, पिता और बड़े पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार

अंबिकापुर के गांधी नगर थाने में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। शहर से लगे गंगापुर के मोहल्ले में 12 वर्ष की नाबालिग बच्ची से साथ उसके पिता और बड़े पिता ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक आठ महिने पहले बड़ें पिता और दो दिन पहले उसके पिता ने बच्ची के साथ ज्यादती की। गांधी नगर पुलिस ने दो अलग-अलग मामले में अपराध दर्ज कर पिता और बड़े पिता को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि गंगापुर निवासी नवंबर 2020 में 12 वर्ष की किशोरी को घर पर अकेली थी। उसके माता-पिता रिश्तेदार के यहां गए हुए थे। उस दौरान मौका पाकर किशोरी को उसके बड़े पिता ने बाड़ी में बुलाकर उसके साथ अनाचार किया। जब माता-पिता घर पहुंचे तो किशोरी ने अपनी मां को आपबीती बताई। लोकलाज के डर से बड़े पिता के खिलाफ परिजन थाना नहीं गए। उस मामले में पुलिस ने बड़े पिता के खिलाफ धारा 202, 376 एबी, 502 व पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

वहीं दूसरे मामले में पुलिस के बताया कि 18 जुलाई को शाम मोटरपंप रुम में पिता के कहने पर किशोरी कमरे में गई तो पीछे से पिता भी पहुंच गया और उस कमरे को अंदर से बंद कर पुत्री के साथ ज्यादती की। इसके अलावा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पिता के सोने के बाद किशोरी ने अपनी मां को इस घटना के बारे में बताया। जिसके बाद किशोरी की रात में ही अपने रिश्तेदारों के घर पहुंची और पूरा मामला की जानकारी दी।

पुलिस ने पीड़िता की मां के शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 342, 376 (2च), 376 (सी) और पोस्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। की वारदात को अंजाम दिय घटना सामने आई है. जहां एक 12 साल की बच्ची के साथ उसके बड़े पिता व सगे पिता ने महीनों तक दुष्कर्म किया.