चोरी के शक में दबंगों ने युवकों को मुर्गा बनाकर पीटा, खेत से मोटर चोरी का आरोप, वायरल हुआ पिटाई का वीडियो

यूपी के फर्रुखाबाद में दबंगों के हौसले बुलंद हैं। दिन ब दिन दबंग अपनी मनमानी करते नजर आते हैं। फर्रुखाबाद में इसी तरह की दंबगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ दबंग लोग दो युवकों को मुर्गा बनाकर डंडे से जमकर पीट रहे हैं।

वायरल वीडियो शनिवार का है. बताया जा रहा है कि फर्रुखाबाद के राजेपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव में एक महीने पहले खेत से पानी का मोटर चोरी हो गया था. इसके बाद रविवार को गांव के दबंग लोग चोरी के शक में दो युवकों को जबरदस्ती उठा कर ले गए और उन दोनों को गांव में ले जाकर मुर्गा बनाया.

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इतना ही नहीं दंबगों में दोनों युवकों को मुर्गा बनाकर बारी-बारी से डंडों से पिटाई की। इस पूरी घटना का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दबंगों की इस दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो की जानकारी होते ही पुलिस हरकत में आई और दबंगों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच कर दबंग लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वायरल वीडियो दो दिन पहले का है जिसमें दबंग दो लोगों को मुर्गा बनाकर डंडे से पीटते नज़र आ रहे हैं।

वहीं, इस संबंध में पुलिस उपाधीक्षक अमृतपुर अजेय शर्मा ने बताया कि राजेपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी रामलाल को कुछ लोग चोरी के आरोप में पकड़ कर ले गए और उनके साथ मारपीट की और अमानवीय व्यवहार किया।

इसकी जानकारी होते ही थाना राजेपुर को जांच के आदेश दिया गया है। वीडियो की जांचकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेपुर मामले में कार्रवाई कर रही है और दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी।