प्रेमी से मिलने से रोक रही थी माँ, नाबालिग बेटी ने रची खौफनाक साजिश, पुलिस भी दंग

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से रिश्तों के कलंकित करने की खौफनाक दास्ता सामने आई है। यहां एक किशोरी ने अपनी ही मां की प्रेमी के हाथों घर के अंदर ही हत्या करा दी। मां किशोरी को प्रेमी से मिलने से रौक रही थी। वारदात का खुलासा करते हुए एसपी ने बताया कि प्रेमी को किशोरी की मां ने बीते माह धमकी दी थी कि मेरी बेटी से दूर रहे, वरना ठीक नहीं होगा। इसके बाद किशोरी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही मां की हत्या की साजिश रची। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग बेटी की करतूत से पुलिस भी दंग है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के हुसैन नगर निवासी मृतका के पति ने थाने में तहरीर दी। पति ने बताया कि उनकी पत्नी की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी है। पति की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया था। एसपी ने घटना के खुलासे के लिए सदर कोतवाली, एसओजी और सर्विलांस को लगाया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अयूब उर्फ सलमान निवासी हुसैन नगर थाना सदर कोतवाली को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान उसने घटना करना स्वीकार किया।

एसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि मृतका की बेटी ने घर से जेवर चुराकर अयूब उर्फ सलमान को दिया था। जिसकी जानकारी मां को हो गई थी। वह काफी नाराज थी। प्रेमी युगल ने मां को रास्ते से हटाने का निश्चय किया। उन्होंने कहा कि प्रेमिका ने घटना के दिन फोन करके अयूब को घर बुलाकर छिपा दिया था। योजना के अनुसार रात में बेटी ने अपनी मां को जगाकर सीढ़ियों की तरफ ले गई। जहां पहले से घात लगाए बैठे अयूब ने ईंट से हमला करके उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।