कोर्ट के सामने पति ने पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला किया… गिरफ्तार

चेन्नई. तमिलनाडु के पेरंबलूर जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. वह भी स्थानीय अदालत ने ठीक सामने. इस हमले में महिला बुरी तरह घायल हो गई है. जबकि उसके हमलवार पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पेरंबलूर पुलिस के मुताबिक, अदालत में गुरुवार, 29 अप्रैल को सुधा और कामराज के तलाक से जुड़े मामले में पेशी थी. उसी के लिए दोनों अदालत पहुंचे थे. इत्तिफाक से दोनों एक ही बस में सवार थे. बस जैसे ही अदालत के स्टॉप पर पहुंची और वहां दोनों उतरे, उसी वक्त कामराज ने सुधा पर हमला कर दिया. वह अपने साथ पहले से चाकू छिपाकर लाया था.

पेरंबलूर के पुलिस अधीक्षक ए मणि ने बताया कि बस में एक सिपाही भी सवार था. इसके अलावा अदालत के मुख्य द्वार के बाहर भी सुरक्षाकर्मी तैनात थे. उन सभी ने मिलकर कामराज को काबू में किया और सुधा को किसी तरह बचाया. चूंकि वह बुरी तरह घायल हो चुकी थी, इसलिए उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. वहां उसका इलाज चल रहा है.

उन्होंने बताया कि सुधा को बचाने आए सिपाहियों में से भी एक घायल हुआ है. उसका भी इलाज जारी है. पुलिस ने कामराज के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है. उससे पूछताछ की जा रही है कि उसने ऐसा क्यों किया. कामराज और सुधा का तलाक का मामला कई साल से चल रहा है. अब इस मामले में अंतिम चरण की सुनवाई की जा रही है.