चलती टेंपो से कूद गई बीएड की छात्रा, जानिए पूरा मामला

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ स्थित रोरावर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले खैर रोड पर टेंपो में सवार छात्रा की ऐसी हरकत की कि डरी हुए छात्रा चलती टेंपो से ही कूद गई। छात्रा के शोर मचाने पर आरोपी टेंपो छोड़कर मौके से फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने आरोपी युवकों को कुछ देर बाद ही दबोच लिया। वहीं घायल छात्रा को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से घर भेज दिया।

इस संबंध में थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार सारसौल इलाके की एक युवती शहर के ही एक कॉलेज से बीएड की पढ़ाई कर रही है। शुक्रवार सुबह वह टेंपो में बैठकर कॉलेज जा रही थी। इसी बीच पहले से टेंपो में बैठे एक युवक ने छात्रा की ओर अश्लील इशारे करना शुरू कर दिया।

अपनी शिकायत में युवती ने बताया कि शुरू में उसने मनचले की हरकत को नजरअंदाज कर दिया। आरोप है कि इसके बाद टेंपो चालक ने साउंड की आवाज तेज कर दी। वहीं ड्राइवर के पास बैठा युवक भी उसके पास आकर बैठ गया। कुछ दूरी पर पहुंचते ही आरोपी ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। वहीं उसने जब उनकी हरकतों का विरोध किया पर आरोपी ने धमकी दे डाली। आरोपी की हरकत से दहशत में आई छात्रा ने चलते टेंपो से छलांग लगा दी और सड़क पर गिरने से घायल हो गई।

युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां इकट्ठा हो गए। स्थानीय लोगों को आता देख आरोपी टेंपो छोड़कर भाग गए। इलाके की पुलिस भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल छात्रा को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

इस मामले पर सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह ने कहा, ‘चलते टेपों में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था।।तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। अभी पूछताछ की जा रही है।’