छत्तीसगढ़ः तंत्र-मंत्र के नाम पर लाखों की ठगी, पैसा डबल करने का देते थे झांसा, पति-पत्नी सहित साला गिरफ्तार.

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लाखों की ठगी करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने तंत्र-मंत्र के जरिए पैसा डबल करने के नाम पर 5 लाख रुपयों की धोखाधड़ी की थी। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पति-पत्नी और साला को गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार मोबाइल कंपनी में काम करने वाले भोपाल निवासी राम ठाकुर को इन शातिर ठगों ने एक हजार काे 15 हजार बनाकर अपने झांसे में लिया, जिसके बाद राम के लालच में आकर शातिर आरोपी नरेंद्र सिंह ठाकुर, रेखा सिंह ठाकुर और नीलेश सोनपीपरे के साथ नया रायपुर जाकर उन्हें तंत्र-मंत्र करने के लिए पांच लाख रुपये दिए जिस पर आरोपियों ने उसे बंद मटका दे दिया और 2 दिन बाद उसे खोलने को बात कहकर फरार हो गए। जब दो दिन बाद राम ने मटका खोला तो उसमें घास-फूंस निकला।

पीडित ने मामले की शिकायत पुलिस से की। जिसके बाद पुलिस ने टिकरापारा स्थित एक होटल से गैंग के तीनों शातिर आरोपियों को धरदबोचा। पुलिस के मुताबिक सभी आरोपी रिसाली भिलाई के निवासी हैं और प्रदेश भर के करीब 100 से ज्यादा लोगों के साथ करोड़ों की ठगी कर चुके हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से पुलिस ने 70 हजार नकदी सहित एक मटका औक कार बरामद की है। फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।