छत्तीसगढ़ः डेम में मिली महिला की लाश, शरीर पर मिले चोट के निशान, हत्या की आशंका.

बिलासपुर के सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित बाम्हनमुड़ा डेम में महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलन पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव चार दिन पुराना होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने आसपास के गांव वालों से मृतक की पहचान कराई है। पहचान नहीं होने पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार करवा दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि सोमवार की सुबह धौराकोना के ग्रामीणों ने बाम्हनमुड़ा बांध में महिला का शव देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी थी। इस पर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव डेम से बाहर निकलवाया। मृतक के चेहरे में चोट के निशान थे। वहीं उसका जीभ बाहर निकला हुआ था।

वहीं आसपास के लोगों से मृतक की पहचान कराई गई। ग्रामीणों ने मृतक को गांव में पहले नहीं देखना बताया। इस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का खुलासा हो सकेगा। वहीं ग्रामीणों ने महिला की हत्या कर डेम में फेंकने की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस आसपास के थानों में संपर्क कर मृतक की पहचान में जुटी है। शव पुराना होने के कारण पुलिस ने अंतिम संस्कार करा दिया है।

पुलिस को आशंका है कि महिला की लाश चार से पांच दिन पुरानी हो सकती है। बांध में लाश के चेहरे और पेट के कुछ हिस्सों को मछलियां खा गई थी। वहीं, चेहरा भी विकृत हो गया था। इस पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार करा दिया है।