शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमेन राज कुंद्रा बढ़ी मुश्किलें, अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमेन राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ गई है। मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस ने राज कुंद्रा को बीती रात गिरफ्तार कर लिया है। उन पर अश्लील फिल्मों के कारोबार का आरोप हैं। इस मामले में पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा गंदी फिल्में बनाकर उन्हें ऐप पर रिलीज करते थे।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार रात को क्राइम ब्रांच पुलिस ने राज को पूछताछ के लिए बुलाया था, जहां उनकी गिरफ्तारी हुई है। राज कुंद्रा पर आरोप है कि उन्होंने करीब 10 करोड़ रुपए का निवेश कर इंग्लैंड में रहने वाले अपने भाई की मदद से एक कंपनी बनाई। मुंबई में अश्लील फिल्में शूट कर इस कंपनी की मदद से ऐप और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपलोड करते थे। क्राइम ब्रांच को को इसकी भनक इस साल फरवरी में ही लग गई थी।

जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने उमेश कामत और उसके साथ काम करने वाली मॉडल गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार किया था। दोनों से पूछताछ में राज कुंद्रा का नाम सामने आया था। बता दें कि 4 फरवरी को छापेमारी कर इस रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था। मलाड के एक बंगले में अश्लील वीडियो बनाए जाते थे। तार जुड़ते गए और अब राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। राज कुंद्रा के साथ ही फोटोग्राफर मोनू शर्मा, क्रिएटिव डायरेक्टर प्रतिभा नलवाडे, एक्टर अरिश शेख और भानु ठाकुर भी पुलिस हिरासत में जा चुके हैं।