छत्तीसगढ़ः नशा करने से किया मना, तो बेटे ने अपनी मां को जिंदा जलाया, आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में मंगलवार को एक बेटे ने नशा करने से मना करने पर अपनी मां को जिंदा जला दिया। जिससे इस घटना में उसकी मां की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के नंदिनी नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ननकठ्ठी गांव में मधुलता वर्मा को जलाकर मारने के आरोप में पुलिस ने बेटे सूर्यकांत वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को सोमवार को जानकारी मिली थी कि ननकठ्ठी गांव में मधुलता वर्मा आग से झुलस गई है। उसे दुर्ग के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि सूचना के बाद पुलिस दल को जिला अस्पताल भेजा गया तथा मामले की जानकारी ली गई। बाद में मधुलता वर्मा का कार्यपालिका मजिस्ट्रेट से मृत्यु पहेल बयान भी लिया गया।

जिसमें मधुलता वर्मा ने अपने बयान में कहा है कि उसका बेटा सूर्यकांत वर्मा नशा करने का आदि है, जब उसने कल अपने बेटे को नशा करने से मना किया तब उसने उस पर मिट्टी तेल डालकर जिंदा जला दिया। उन्होंने बताया कि मधुलता के बयान के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया, हालांकि मधुलता की इलाज के दौरान मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिय है।