BJP Leader Beaten Up : BJP नेता को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, बीच सड़क में पिटाई का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद, जानें पूरा मामला

यूपी में फतेहपुर जिले के सदर नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि व सपा नेता हाजी राजा ने अपने गनर और समर्थकों के साथ मिलकर बीजेपी प्रदेश अल्पसंख्यक मीडिया प्रभारी को बीच सड़क दौड़ा-दौड़ाकर पीटा जिसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस ने हाई प्रोफाइल मामला देख देर शाम सपा नेता सहित पांच नामजद व 20 अज्ञात लोगों पर डकैती व लूट सहित संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं, इस घटना के बाद बीजेपी नेता की पिटाई का मामला सुर्खियों में आते ही सदर विधायक दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मारपीट करने वाले सपा नेता व समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। कोतवाली प्रभारी का सही जवाब न मिलने पर समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंचकर गिरफ़्तारी की मांग करते हुए धरने पर बैठ गए।

धरने में बैठा देख गिरफ्तारी के लिए पहुंची पुलिस का स्थानीय लोगों ने घेराव कर लिया जिसमें एक आरोपी चोटिल भी हो गया, जिसे डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया है। मौके पर पहुंचे सदर विधायक विक्रम ने थाने में बैठकर सीसीटीवी फुटेज देख कार्रवाई की बात कही।

इस मामले में जहां सदर कोतवाली पुलिस, बीजेपी नेता फैजान रिजवी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई में जुटी रही लेकिन आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी न हो पाने से नाखुश विधायक आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली परिसर में धरने पर बैठ गए और विधायक का यह धरना लगभग 6 घंटे तक चलता रहा।

मामला बढ़ता देख थाने पहुंचे डीएम, एसपी ने बीजेपी विधायक से बात कर उन्हें कार्रवाई का आश्वासन देते हुए धरना समाप्त करवाया।

डीएसपी जाफरगंज दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि बीजेपी नेता के साथ मारपीट करने के मामले में हाजी रजा सहित पांच नामजद व 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया और इनके खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्यवाही भी की जायेगी। सभी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

वहीं, इस मामले में डीएम फतेहपुर अपूर्वा दुबे ने बताया की विधायक सदर के समर्थकों के साथ हाथपाई हो गई थी। कार्रवाई की मांग को लेकर संदेह था, हमारे द्वारा निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद धरने को समाप्त कर दिया गया।